WhatsApp से फोन हैक करने के मामले सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. फेसबुक, WhatsApp, एनएसओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर एनआईए के द्वारा मामले की जांच की मांग की गई है.

कांग्रेस की अंतरिम सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा- मैंने उन्हें महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति के बारे में जानकारी दी.

बीजेपी सांसद हंस राज हंस के दिल्ली के रोहिणी स्थित दफ्तर के बाहर हवाई फायरिंग हुई है. डीसीपी (रोहिणी) एसडी मिश्रा ने बताया कि फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है. मामले में आगे की जांच जारी है.

सूत्रों के मुताबिक, भारत ने RCEP ज्वाइन नहीं करने का फैसला किया है. पीएम मोदी ने भारत की प्रमुख चिंताओं को लेकर समझौता नहीं करने का फैसला किया है. भारत के हितों से किसी भी तरह के समझौता नहीं होगा.

Load More

दिल्ली में 'बेहद खतरनाक' वायु प्रदूषण के बीच सोमवार से ऑड-इवन (Odd-Even) स्कीम लागू हो गई है. पहले दिन दिल्ली की सड़कों पर ईवन नंबर वाले निजी वाहन चल सकेंगे यानी जिन निजी गाड़ियों के नंबर प्लेट का अंतिम अंक सम संख्या यानी कि ईवन हो. यह स्कीम सुबह 8 बजे से लागू हो गई है. यह योजना 15 नवंबर तक सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक लागू होगी. 10 नवंबर रविवार को यह नियम लागू नहीं होगा. यानी कि इस दिन ऑड और इवन दोनों नंबर की गाड़ियां चल सकेंगी.

दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण से सोमवार को भी लोगों को कोई राहत नहीं मिली है. सोमवार सुबह भी राधानी घने कोहरे की चादर में ढकी नजर आई. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, सोमवार सुबह लोधी रोड इलाके में पीएम 2.5 और पीएम 10 दोनों 500 दर्ज किया गया. यह दोनो स्तर बेहद खतरनाक श्रेणी में आते हैं. हवा की गुणवत्ता रविवार को पिछले तीन साल में सबसे ज्यादा खराब रही.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

इस बीच प्रदूषण के चलते दिल्ली सरकार ने स्वास्थ्य से संबंधित चेतावनी जारी की है. साथ ही लोगों को सुझाव दिया है कि प्रदूषण से बचाव के लिए लोग अपने घरों में ही रहें. बेवजह बाहर न निकलें. सुबह व शाम में प्रदूषण का असर अधिक होता है. इसलिए सुबह व शाम में सैर व व्यायाम न करें.