लोकसभा चुनाव 2019: पैरालंपियन दीपा मलिक और केहर सिंह रावत ने थामा बीजेपी का दामन, इनेलो को बड़ा झटका
पैरालंपियन दीपा मलिक (Photo Credit-Facebook)

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राजनितिक हलचल चरम पर है. इसी कड़ी में पैरालंपियन दीपा मलिक (Deepa Malik) और इनेलो के विधायक केहर सिंह रावत (Kehar Singh Rawat) बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. जिसके बाद पैरालंपिक दीपा मलिक की राजनीतिक पारी की शुरुआत हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर केहर सिंह के बीजेपी में शामिल होने से इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) पार्टी को बड़ा झटका है. दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में शाम 4 बजे केहर सिंह बीजेपी का दामन थामा.

हरियाणा के प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अनिल जैन और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला विधायक केहर सिंह और दीपा मलिक को शामिल करवाया. यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में कंफ्यूजन, देवगौड़ा की सीट तुमकुर से कांग्रेस के मुद्दाहनुमेगौड़ा ने भरा फार्म

बता दें कि इनेलो का परिवारिक विवाद जब से शुरू हुआ है, तब से पार्टी के मुसीबतों का दौर झेल रही है. पार्टी ने अभय चौटाला के दोनों बेटों दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को जब से बाहर निकाला है, उसके बाद से ही उठापटक जारी है. इनेलो छोड़ कर कुछ विधायक दुष्यंत की नई पार्टी जनता जननायक पार्टी में तो कुछ बीजेपी में शामिल हो गए हैं.