मुंबई के मलाड वेस्ट में स्थित परमार हाउस इंडस्ट्रीयल ईस्टेट के एक गोदाम में आग लगने की खबर है. मौके पर मौजूद दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से मिलने नागपुर पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरणों के सह अध्यक्ष पद पर आसीन आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों को कथित रूप से लाभ के पद रहने को लेकर अयोग्य ठहराने की मांग संबंधी एक याचिका खारिज कर दी है.

दिल्ली के पुलिसकर्मियों ने अपनी शिकायतों के निपटारे का आश्वासन मिलने के बाद लगभग 11 घंटे चला प्रदर्शन खत्म कर दिया. विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) सतीश गोलचा ने तीस हजारी अदालत परिसर में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प की घटना के बाद हड़ताल पर गए पुलिसकर्मियों से काम पर लौटने की अपील की और कहा कि इस संबंध में दिल्ली उच्च न्यायालय में पुनर्विचार याचिका दायर की जाएगी. (भाषा)

NCP और कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार शाम को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के लिए मुंबई स्थित राजभवन पहुंचा.

Load More

दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण अभी भी 'बेहद खतरनाक' स्तर पर बना हुआ है. न्यूज एजेंसी ANI मुताबिक, दिल्ली में मंगलवार सुबह दिल्ली के लोधी रोड इलाके में पीएम 2.5 का स्तर 500 तो पीएम 10 का स्तर 413 बना हुआ है. ऐसे में औसत AQI 400 से अधिक है, जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक है. दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण को लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाया. सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकारों पर फटकार लगाईं और सख्त निर्देश अपनाने को कहा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्ली सरकार की तरफ से शुरु की गई ऑड-ईवन स्कीम का मंगलवार को दूसरा दिन है. मंगलवार को जो गाड़ियां सडकों पर चलेंगी उन गाड़ियों के नम्बर की आखिरी डिजिट ऑड (विषम) नंबर होगी, सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक ये नियम लागू रहेगा. ऑड-ईवन स्कीम पहले दिन यानी कल सोमवार को राजधानी दिल्ली में 233 लोगों के चालान काटे गए.