केरल से उमरा के लिए रवाना होने वाले करीब 200 लोगों को यहां कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सऊदी अरब जाने वाली उनकी उड़ानों से उतार लिया गया. सऊदी अरब ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते मक्का मदीना आने वाले विदेशियों पर अस्थाई रोक लगा दी है. सऊदी अरब ने हज यात्रा से कुछ ही महीने पहले यह रोक लगाई है.

नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट में भड़की हिंसा के दौरान चंद बाग इलाके के लोगों ने मानव श्रृंखला बनाकर इलाके में स्थित श्री दुर्गा फकीरी मंदिर की रक्षा की थी.


 

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय यानी डीजीसीए ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते भारत ने ईरान से संचालित होने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है.


 

अलीगढ़ जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं 28 फरवरी रात 12 बजे निलंबित रहेंगी, ताकि वहां कानून-व्यवस्था की स्थिति बनी रहे.


 

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 38  हो गई है. बता दें कि जीटीबी अस्पताल में 34, एलएनजेपी अस्पताल में 3 और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में 1 व्यक्ति की मौत हुई है.


 

दिल्ली हिंसा: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि देश में एक इतनी मजबूत सरकार है, मजबूत प्रधानमंत्री हैं. बावजूद इसके तीन दिन तक दिल्ली जल रही थी. आखिर ऐसा क्यों हुआ और कैसे हुआ, इस पर आने वाले सत्र में संसद में चर्चा होनी चाहिए.


 

Load More

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन ने सोमवार को हिंसा का रूप ले लिया. जिसके बाद दिल्ली में कई जगहों पर हिंसा की खबर सामने आयी है. बताना चाहते है कि नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में भड़की हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने 18 एफआईआर दर्ज की है. इसके साथ ही 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है ऐसी जानकारी बुधवार को पुलिस ने दी. बुधवार को हालात काबू में जरूर आए हैं.

ज्ञात हो कि दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को हिंसा के मसले पर अहम सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान दिल्ली।  पुलिस को फटकार लगाने वाले जस्टिस एस मुरलीधर का तबादला कर दिया गया है. उनका ट्रांसफर दिल्ली हाईकोर्ट से पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी तलाक लेने जा रहे हैं. इसे लेकर कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की गयी है. बताया जा रहा है कि आपसी सहमति से इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है जिसके बाद इन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

दिल्ली के उप-राज्यपाल ने बुधवार को दिल्ली पुलिस में बड़ा फेर-बदल करते हुए पांच आईपीएस अफसरों का तबादला किया है. जिसमे शखधर मिश्रा, मंदीप सिंह, प्रमोद कुमार मिश्रा, संजय भाटिया और राजीव रंजन के नामों का समावेश है.