सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, 170 प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से भेजा देहरादून
सोनू सूद (Photo Credits: Instagram)

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मुंबई (Mumbai) में फंसे प्रवासी लोगों के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) एक मसीहा बनकर सामने आए हैं. सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहें है उन्हें उनके घर पहुंचा रहे हैं. सोनू सूद अब तक बसों के जरिये लोगों को उनके घर पहुंचा रहे थे. लेकिन अब सोनू सूद ने उत्तराखंड के 170 प्रवासी लोगों स्पेशल फ्लाइट से देहरादून (Dehradun) भेजा है. दरअसल जानकारी के मुताबिक मुंबई एअरपोर्ट से शुक्रवार को एयर एशिया की फ्लाइट 170 लोगों को लेकर जौलीग्रांट एअरपोर्ट पहुंची. घर पहुंचे लोगों की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ देखने को मिल रही थी.

आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने फंसे हुए लोगों को उनके घर फ्लाइट से पहुंचाया हो. इससे पहले केरल में फंसे 167 लोगों को निकालकर सोनू सूद ने उन्हें ओड़िशा में उनके घर पहुंचाया था. जिसके लिए सोनू सूद ने स्पेशल विमान बुक किया था. यह भी पढ़े: सोनू सूद के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने की ही रही है साजिश, एक्टर ने ट्विटर पर फैंस को किया अलर्ट

आपको बता दे कि सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश और बिहार के 12 हजार से अधिक लोगों को उनके घर पहुंचने में मदद की. वो बस और ट्रेन के जरिये सभी को उनके घर पहुंचा रहें हैं. सोनू सूद की इस मदद की सराहना लगातार सोशल मीडिया पर हो रही हैं. कोई उनकी मूर्ति बना रहा है तो कोई उन्हें भगवान के मंदिर में बिठाकर पूजा कर रहा है.

सोनू सूद की तारीफ़ केवल आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारें भी कर रहे हैं. अजय देवगन ने ट्वीट करके उनकी वाहवाही की थी.