Elon Musk ने ट्विटर पर ट्रंप के 'ट्रथ सोशल' ऐप का समर्थन किया
Elon Musk (Photo Credits: pixabay)

सैन फ्रांसिस्को, 27 अप्रैल : टेक अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) ने बुधवार को अपने माइक्रोब्लॉगिंग हैंडल पर ऐप स्टोर रैंकिंग साझा कर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सोशल नेटवर्क ऐप 'ट्रथ सोशल' का समर्थन किया. मस्क ने ऐप स्टोर से टॉप पांच सोशल मीडिया ऐप का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें नंबर 1 पर ट्रथ सोशल दिख रहा था. टेस्ला के सीईओ ने स्क्रीनशॉट को कैप्शन दिया, "ट्रथ सोशल वर्तमान में एप्पल स्टोर पर ट्विटर और टिकटॉक को पछाड़ रहा है."

इस खबर के बाद कई उपयोगकर्ताओं ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ट्विटर पर ट्रम्प का खाता बहाल किया जा सकता है.इस बीच, ट्रम्प ने मस्क द्वारा इसे खरीदने के बावजूद ट्विटर से जुड़ने का फैसला नहीं किया है, यह कहते हुए कि 'ट्विटर बहुत उबाऊ हो गया है'. यह भी पढ़ें : अंतरिक्ष से की जा रही पृथ्वी की निगरानी, युद्ध पर भी नजर

ट्रंप ने कहा कि वह ट्विटर पर वापस नहीं आएंगे और इसके बजाय अपने 'ट्रथ सोशल' को एकमात्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में इस्तेमाल करेंगे. पूर्व राष्ट्रपति की घोषणा ऐसे क्षण में हुई जब मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर के लिए 54.20 डॉलर प्रति शेयर पर निजी लेने के लिए एक अधिग्रहण बोली जीती है.