महाराष्ट्र विशेष सत्र से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे, आज लेंगे विधायक पद की शपथ
आदित्य ठाकरे सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करते हुए (Photo Credits ANI)

मुंबई: महाराष्ट्र में शुरू सियासी ड्रामा मंलगवार को खत्म होने के बाद नवनिर्वाचित विधायाकों को शपथ दिलाने के लिए एक विशेष सत्र बुलाई गई है. जहां पर जीते हुए सभी विधायक विधानसभा पहुंचकर विधायक पद की शपथ ले रहे हैं. वहीं आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) सुबह- सुबह मुंबई के प्रभादेवी (Prabhadevi) इलाके में स्तिथ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Mandir) दर्शन पहुंचे. जहां उन्होंने बप्पा के सामने मत्था टेक घर परिवार और राज्य के लोगों के लिए दुआ मांगी.

एएनआई न्यूज एजेंसी की तरफ से एक ट्वीट किया गया है. जिसमें देखा जा रहा है कि आदित्य ठाकरे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हुए हैं. जहां वे  बप्पा के सामने पूजा अर्चना कर रहे हैं. बता दें कि आदित्य ठाकरे मुंबई के वर्ली विधानसभा सीट से पहली बार चुनाव जीतकर आयें है. वे आज नवनिर्वाचित विधायकों के साथ वे भी विधायक पद की शपथ लेंगे. यह भी पढ़े: महाराष्ट्र: अजित पवार के इस्तीफे पर शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- यह विपक्ष की है जीत

गौरतलब हो कि महाराष्ट्र में मंगलवार को 80 घंटे के सियासी ड्रामा खत्म होने के बाद राज्य में शिवसेना, एनसीपी-कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने जा रही है. राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे होंगे तीनों पार्टी के नेताओं द्वारा उद्धव को नेता चुन लिए जाने के बाद वे गुरुवार को शाम 6:40 बजे मुंबई के शिवाजी पार्क में शपथ लेंगे हैं. शिवसेना के इतिहास में यह पहली बार होगा जब कोई राज्य में पहली बार मुख्यमंत्री बनने जा रहा है.