ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, पुणे रविंद्र शिसवे ने कहा कि एक 32 साल के व्यक्ति के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है जिसने चिट्ठी के जरिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया.

ऑड ईवन स्कीम के तीसरे दिन दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 406 चालान काटे हैं.

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि सरकार 11 नवंबर और 12 नवंबर को श्री गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के समारोह के दौरान ऑड-ईवन योजना पर छूट देने का विचार कर रही है.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत पंचकूला कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बुधवार शाम को अंबाला सेंट्रल जेल से रिहा हुई.

Load More

देश की राजधानी दिल्ली में वकीलों और पुलिसवालों के बीच टकराव का मामला अब इंसाफ के लिए अदालत तक पहुंच गया है. आज दिल्ली हाई कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी. मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया और दूसरे बार काउंसिलों को नोटिस जारी किया था. दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल ने कहा था कि वकीलों को संयम बरतना चाहिए. बता दें कि सोमवार को साकेत कोर्ट परिसर के बाहर भी कुछ वकीलों ने एक पुलिसकर्मी पर हमला किया था. इस मामले में दो एफआईर दर्ज किया गया है.

वहीं दिल्ली के हवा में कोई तबदीली नजर नहीं आ रही है, बढ़ते प्रदुषण के कारण माहौल ख़राब हो रहा है. सरकारी रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब में खेतों में आग जलने की 6668 घटनाएं रिकॉर्ड की गई. ये इस सीजन में एक दिन में पराली जलाने का सबसे बड़ा आंकड़ा है. जिसके बाद से दिल्ली में फिर से चिंता बढ़ गई है कि अगर पंजाब से हवा का रुख दिल्ली की ओर रहा तो राजधानी की हवा फिर से खराब हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में पिछले दो दिनों में वायुमंडल में थोड़ा सा सुधार आया है. दिल्ली सरकार ने प्रदूषण कम करने के लिए ऑड इवन लागू कर दिया है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

उत्तर प्रदेश में आतंकवादियों के दाखिल होने की खुफिया जानकारी मिली है, जिसके बाद से राज्य में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक अयोध्या जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बहुप्रतीक्षित फैसला आने से कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में सात आतंकवादियों की घुसपैठ की जानकारी मिली है. इस खुफिया जानकारी ने पुलिस-प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों को चौकन्ना कर दिया है.