रजनीकांत की बेटी-दामाद का सामान लंदन में हुआ चोरी, ट्विटर पर सौंदर्या ने निकाली भड़ास
रजनीकांत, बेटी सौंदर्या और उनके दामाद विशगन वनांगामुडी (Photo Credits: Instagram)

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) और उनके दामाद विशगन वनांगामुडी (Vishagan Vanangamudi) का सामान हीथ्रो एयरपोर्ट, लंदन (Heathrow Airport, London) में चोरी हो गया. दरअसल, सौंदर्या अपने पति विशगन के साथ लंदन घूमने निकली थी जब एयरलाइन्स कर्मचारियों की लापरवाही के कारण इनका सामान गायब हो गया. इस मामले में सौंदर्या ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एयरलाइन्स के खिलाफ ट्वीट किया है.

सौंदर्या ने लिखा, "एक एयरपोर्ट पर कोई भी यात्रा और उसका सामन कितना सुरक्षित है? हमारा हैंड लगेज 1 सितंबर को हीथ्रो एयरपोर्ट, अमीरात (Emirates) के शॉफर लाउन्ज से चोरी हो गया जब हम अपनी गाड़ी की प्रतीक्षा कर रहे थे. हमने फौरन इसकी शिकायत हीथ्रो पट्रोल पुलिस से की. हमसे पुलिस का जवाब आने तक रूकने के लिए कहा गया. अगले दिन हमें पुलिस का ईमेल आता है कि जिस दिन हमारा सामान चोरी हुआ उस दिन शॉफर लाउन्ज का सीसीटीवी कैमरा खराब था इसलिए कुछ भी रिकॉर्ड नहीं किया जा सका.

ये बेहद धक्कादायक है और हमने अंतरराष्ट्रीय यात्री होने के नाते एयरलाइन और एयरपोर्ट पर विश्वास किया. लेकिन ये उनकी लापरवाही है. हमने कीमती सामान खो दिया और मेरे पति ने अपना पासपोर्ट. ये बेहद परेशान करनेवाली घटना थी. एयरपोर्ट्स पर सुरक्षा की कितनी गारंटी है. एयरलाइन और एयरपोर्ट अधिकारियों को जवाबदेह होना चाहिए. ये हमारे साथ और किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए था."

सौंदर्या के इस ट्वीट से ये साफ जाहिर है कि एयरलाइन कंपनी से वो काफी नाराज हैं. उनके इस ट्वीट पर खेद व्यक्त करते हुए अमीरात एयरलाइन्स ने उनसे मामले की पूरी जानकारी शेयर करने को कहा.