क्रिकेटर के एल राहुल ने टेलीफोन बूथ में अथिया शेट्टी के साथ पोस्ट की फोटो, अब सेलिब्रिटीज भी ले रहे चुटकी
के एल राहुल और अथिया शेट्टी (Photo Credits: Instagram)

भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर मीडिया में जोर पर है. इंटरनेट पर के एल राहुल ने फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अथिया के साथ टेलीफोन बूथ में खड़े मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) का एक कॉमिक डायलॉग भी कैप्शन में पोस्ट किया है.

के एल राहुल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हेलो देवी प्रसाद...? उनकी ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल (Viral) हो रही है और इसपर न सिर्फ फैंस बलि सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Watch Video: ‘चहल टीवी’ में के एल राहुल ने बताया बड़ा लक्ष्य सामने होने के बाद क्या करना होता है

उनके कैप्शन को पढ़कर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, "कबीरा स्पीकिंग." वहीं क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने भी उस फिल्म से एक मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "अभी 10 मिनट पहले ही चल बसे, आपको कुछ बोलना था."

 

View this post on Instagram

 

Hello, devi prasad....?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

इसी तरह से मंदीप सिंह, शिखर धवन समेत अन्य कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट किया है. अब इनकी इस फोटो को लेकर एक बार फिर फैंस इनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

बात करें फिल्मों तो तो सूरज पंचोली के साथ डेब्यू करने वालिया अथिया शेट्टी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में नजर आईं थी.