Prithviraj: क्या संजय दत्त दिवाली के बाद शुरू करेंगे अक्षय कुमार संग फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग?
संजय दत्त (Image Credit: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के हाल ही में कैंसर से लड़ने की खबर सामने आई है. इस खबर ने तमाम संजय दत्त के फैंस निराश कर दिया है. जिसके बाद संजय दत्त की तरफ से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी की खराब के तबीयत के चलते वो कुछ समय के लिए काम से दूर रहेंगे. जिसके बाद संजय दत्त ने मुंबई एक निजी अस्पताल में कीमोथेरेपी कराई. फिलहाल संजू बाबा अपने परिवार के साथ दुबई में मौजूद हैं. ऐसे में अब जानकारी सामने आ रही हैं कि संजय दत्त दिवाली के बाद से अपनी फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं.

पिंकविला की खबर के मुताबिक संजय दत्त ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग 85 से 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे 5 से 6 दिन की शूटिंग बची हुई है. इसलिए संजय दत्त भी फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं. इसलिए वो दिवाली के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. ताकि मेकर्स के चेहरे पर मौजूद परेशानी को भी खत्म किया जा सके.

संजय दत्त की इस फिल्म उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी नजर आयेंगे. जबकि मानुषी छिल्लर बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म में दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी पृथ्वीराज चौहान की लाइफ पर बेस्ड है. इस फिल्म का ऐलान पिछले साल अक्षय के जन्मदिन पर किया गया था. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें है चंद्रप्रकाश द्विवेदी जबकि यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस करने जा रहा है.