Radhika Apte का न्यूड सीन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो सपोर्ट में उतरे यूजर्स, खजुराहो की तस्वीरें की शेयर
राधिका आप्टे (Image Credit: Twitter)

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना नई बात नहीं है. आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड सितारा किसी न किसी कारण ट्विटर पर ट्रोल होता दिखाई दे जाता है. ऐसे में मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी आज ट्विटर पर ट्रोल होती नजर आई. जहां लोग #BoycottRadhikaApte को ट्रेंड करते नजर आए. दरअसल राधिका आप्टे की फिल्म पार्चड (Parched) का एक बोल्ड सीन (Bold Scene) सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है. इस सीन में राधिका आप्टे ने सेक्स सीन दिया है. जिसमें वो पूरी तरह से न्यूड (Nude) दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग भड़क गए और राधिका आप्टे को पर बैन लगाने की मांग करने लगे.

ऐसा नहीं है कि सिर्फ राधिका आप्टे लोगों के निशाने पर थी बल्कि कई ट्विटर यूजर्स ने राधिका को सपोर्ट किया. उन्होंने राधिका के सीन को खजुराहो मंदिर में मौजूद मूर्तियों से तुलना की. इसके साथ हो ट्रोल करने वालों से सवाल पूछा कि अगर खजुराहो की मूर्तियां हमारे कल्चर को दर्शाती है तो क्या राधिका आप्ते का यह सीन हमारे कल्चर के बाहर का है. तमाम यूजर्स राधिका आप्टे को सपोर्ट करते दिखाई दिए. आप भी देखिए कैसे यूजर्स ने राधिका को सपोर्ट किया.

बात करें राधिका आप्टे की फिल्म पर्चाड की तो यह फिल्म बाल विवाह, दहेज और शादी में रेप और हिंसा को दर्शाती हैं. इस फिल्म को लीना यादव ने डायरेक्ट किया है.