हमें यकीन है कि आप सभी ने अपने बचपन में कभी न कभी प्यासे कौवे की कहानी सुनी होगी. यह एक ऐसे कौवे की कहानी है जो प्यासा था और घड़े के पानी को ऊपर उठाने के लिए पत्थरों का इस्तेमाल किया ताकि वह अपनी प्यास बुझा सके. अब, ऐसा ही काम करते हुए एक मैगपाई का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और इसने नेटिज़न्स को उदासीन बना दिया है. क्लिप को क्रिएचर ऑफ गॉड नामक एक पेज द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है और इसे 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्यासा मैगपाई बोतल से पानी पीना चाहता है. इसकी चोंच पानी तक नहीं पहुंच सकती थी इसलिए पानी ऊपर उठाने के लिए छोटे-छोटे कंकड़ का इस्तेमाल किया. चिड़िया ने एक कंकड़ बोतल में डाला और एक घूंट लिया. फिर उसने दो बार यही प्रक्रिया जारी रखी और अपनी प्यास बुझाई. अद्भुत, है ना? "प्यासे कौवे की कहानी सही थी," पोस्ट के कैप्शन में लिखा है.

देखें वीडियो:

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)