हाई टाइड और भारी बारिश के कारण रत्नागिरी जिले के खेड़ और चिपलून क्षेत्रों में स्थिति गंभीर है. रत्नागिरी जिला प्रशासन ने बताया, स्थानीय निगम की टीमें 5 नावों के साथ बचाव अभियान चला रही हैं. बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की 2 टीमें भी पहुंच रही हैं. भारतीय तटरक्षक बल से हेलीकॉप्टर मदद मांगी गई है.

महाराष्ट्र राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा, हेलीकॉप्टर सुविधाओं को जल्द से जल्द महत्वपूर्ण स्थानों पर पहुंचने का आदेश दिया गया है और आपदा प्रबंधन, राहत और पुनर्वास विभाग स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)