कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के बीच तबलीगी जमात में शामिल लोग मुसीबत बनते जा रहे हैं। जमात में शामिल 47 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 174 हो गई है.

कोरोना वायरस से स्पेन में 950 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 10 हजार हुई.

दुनिया के सबसे बड़े रेडियो टेलीस्कोप अटाकामा लार्ज मिलीमीटर/सबमिलिमीटर एरे (एएलएमए) ने चिली में कोरोनावायरस के प्रसार के कारण अस्थायी रूप से अपना परिचालन बंद कर दिया है. वेधशाला ने एक घोषणा में यह बात कही. (इनपुट आईएएनएस)

कोरोना वायरस का न्यूयॉर्क में कहर जारी है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार कोविड-19 से संक्रमित 10,482 नए मामले सामने आये हैं. वहीं इस महामारी से 562 लोगों की हुई मौत

भारत में कोरोना का कहर जारी है. देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. इस बीच एयर इंडिया ने एक बड़ा फैसला लेते हुए घरेलू व अंतरराष्‍ट्रीय सभी तरह की बुकिंग 30 अप्रैल तक टाल दी है.

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 6 नए मामले सामने आये हैं. इस तरह प्रदेश में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है.

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. अब तक 24 घंटे में देश में 478 नए मामले पाए गए हैं. इस तरफ देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2547 हो गई है. वहीं अब तक देश में इस महामारी से 62 लोगों की जान जा चुकी गई है .

भोपाल स्वास्थ्य विभाग के डायरेक्टर जे विजय कुमार का कोरोना टेस्ट पाया गया पॉजिटिव है

कोरोना संकट के बीच केंद्रीय विद्यालय के कर्मचारियों ने 10.40 लाख रुपए पीएम केयर फंड में देने का किया ऐलान

केरल में कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले बढ़कर 295 हो गए हैं. जिसमें 206 ने विदेश की यात्रा की थी और 7 लोग विदेशी हैं.

Load More

कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट देश में तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या में तेजी से उछाल आ रहा है. ये आंकड़ा 2000 के पार चला गया है. इस महासंकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों के लिए एक वीडियो जारी करेंगे. गुरुवार शाम को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किए आकड़ें के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 235 नए मामले सामने आए हैं. भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 2069 हो गई है. इसमें से 1860 मरीज सक्रिय हैं, वहीं 53 लोगों की मौत हो चुकी है. देश के लिए राहत भरी खबर यह है कि इस महामारी से अबतक 155 लोग उभर चुके हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

इस बीच गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया, जिसमें पीएम मोदी ने शुक्रवार को सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करने की बात कही. पीएम मोदी का यह ट्वीट सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन पर वीडियो कांफ्रेंसिग के बाद आया है. इस बैठक में राज्यों ने केंद्र से मेडिकल किट, बकाए पैसे के साथ ही आर्थिक मदद की मांग की है. राज्यों ने केंद्र से यह भी पूछा कि ये लॉकडाउन कब तक लागू रहेगा?

गुरूवार को पीएम मोदी ने कहा कि कोविड-19 (COVID-19) संकट के चलते अगले कुछ हफ्तों में परीक्षण, ट्रेसिंग, आइसोलेशन और क्वारंटाइन पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. कोरोना वायरस से निपटने के लिए 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था, जो 14 अप्रैल तक लागू रहेगा. लॉकडाउन के चलते लोगों को घरों में रहने का निर्देश दिया गया है.