कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित.

कर्नाटक में संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से कोरोना की मरीज हुईं 100 साल से अधिक उम्र की एक बुजुर्ग महिला जानलेवा वायरस को मात देकर स्वस्थ हो गईं हैं.

गोवा में आज 337 COVID19 मामले दर्ज किए गए, राज्य में कुल मामलों की संख्या 6,530 हो गई है, जिसमें 4,668 रिकवरी और 53 मौतें शामिल हैं. गोवा में 1,809 सक्रिय मामले हैं: राज्य स्वास्थ्य विभाग

उत्तराखंड में 146 COVID-19 मामले और 107 रिकवरी दर्ज की गई. राज्य में अब कुल मामलों की संख्या 7,593 है, जिसमें 4,437 रिकवर, 3,032 सक्रिय मामले और 86 मौतें शामिल हैं: राज्य स्वास्थ्य विभाग

देश के गृहमंत्री अमित शाह के कोविड-19 पाए जाने के बाद बाबुल सुप्रियो ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए बताया, 'मैं एक दिन पहले गृह मंत्री अमित शाह जी से मिला था. डॉक्टरों ने मुझे अपने परिवार के सदस्यों से दूर रहने की सलाह दी है. अगले कुछ दिनों में मेरा टेस्ट किया जाएगा.

कर्नाटक में पिछले 24 घंटों में 5,532 नए COVID19 मामले और 84 मौतें दर्ज की गई, जिससे कुल मामले 1,34,819 हो गए हैं, जिनमें 57,725 डिस्चार्ज और 2,496 मौतें शामिल हैं. सक्रिय मामलों की संख्या 74,590 है: राज्य स्वास्थ्य विभाग

राहुल गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों में 5,875 नए COVID-19 मामले और 98 मौतें दर्ज की गई. कुल मामले 2,96,613 हो गए हैं. जिनमें 1,96,483 डिस्चार्ज और 4,132 मौतें शामिल हैं. पिछले 24 घंटों में राज्य में 60,344 सैम्पल्स टेस्ट किए गए हैं: राज्य स्वास्थ्य विभाग

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई. जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले.

महादेव से प्रार्थना है की आपको जल्द से जल्द स्वस्थ करे.

Load More

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का शनिवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में मौत हो गई. वो एक गंभीर बीमारी के पीड़ित थे जिसका इलाज चल रहा था. अमर सिंह का नाम उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबियों के लिस्ट में आता था. अमर सिंह मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश के राज्यसभा के सांसद थे.

वहीं पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचेंगे. हालांकि इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर जाने वाले हैं. सीएम योगी आज अयोध्या में तैयारियों का जायजा लेंगे. इसके अलावा रामजन्मभूमि परिसर के नजदीक मानस भवन में सभी आला अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बता दें कि पंजाब में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, अब तक 86 लोगों कि जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं. न्यायिक जांच के साथ ही एक SIT भी बनाई गई है, जो पूरे मामले की जांच करेगी. पंजाब सरकार दावा कर रही है कि जहरीली शराब बनाने और सप्लाई करने वाले दोषियों को जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

दुनियाभर में पिछले 24 घंटे में 2.46 लाख नए संक्रमित मामले सामनें आए हैं, जबकि 5365 लोगों की मौत हो चुकी है. अबतक 1 करोड़ 80 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि 6 लाख 87 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. दुनियाभर में अभी भी 60 लाख एक्टिव केस हैं और इनका इलाज जारी है.