नई दिल्ली: पिछले दो दिनों से हिंसा की आग में झुलस रही नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हालात अब भी तनावपूर्ण बने हुए है, लेकिन अब धीरे-धीरे हालत में सुधार हो रहा है. दो दिन की सांप्रदायिक हिंसा में 27 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हुए है. 

कराची: पाकिस्तान स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पाक में कोरोना वायरस के दो मामलों की पुष्टि हुई है.


 

राजस्थान: बूंदी के बाद राजस्थान के बीकानेर में एक और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 की मौत और 3 लोगों के घायल होने की खबर है.


 

राजस्थान:  बूंदी के कोटा लालसोट मेगा हाइवे पर बस के नदी में गिरने के कारण हुए हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई. मृतकों के अंतिम संस्कार में लोकसभा अध्यक्ष और कोटा से सासंद ओम बिरला शामिल हुए. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए.


 

मुंबई: महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में मराठी भाषा के विषय को अनिवार्य बनाने वाले विधेयक को आज राज्य विधान परिषद में पारित कर दिया गया है.


 

नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है.


 

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के संवेदनशील इलाकों का दौरा कर रहे हैं. वे स्थानीय लोगों से बातचीत कर इलाके की स्थिति का जायजा ले रहे हैं.


 

कोरोना वायरस: क्रूज जहाज डायमंड प्रिंसेस के भारतीय चालक दल और यात्रियों को वापस दिल्ली लाने के लिए भारत सरकार ने  एयर इंडिया के विमान को भेजा है, जिसमें सवार होकर ये लोग दिल्ली वापस लौट रहे हैं.


 

नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा कि अब तक 18 एफआईआर दर्ज किए जा चुके हैं और 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनका कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है, इसके साथ ही उन्होंने किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.


 

Load More

नई दिल्ली. सीएए (Citizenship Amendment Act) को लेकर जारी टकराव के बाद शुरू हुई हिंसा दिल्ली में थमने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले में आधी रात को दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Cpourt) में सुनवाई हुई. जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल में शिफ्ट करने करने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट भी तलब की है. इस मामले में अगली सुनवाई आज दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर होगी.

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर भड़की हिंसा में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने देर रात हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वही दिल्ली में हिंसा के मद्देनजर पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है. अब तक हिंसा में 13 लोगों की मौत हो चुकी है.इसके साथ ही दिल्ली पुलिस यहां हालात सामान्य होने का दावा कर रही है, लेकिन स्थिति अब भी तनावपूर्ण है.