दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने के बाद मीडिया के बातचीत में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि सीएए को लेकर किसी को डरने की जरूरत नहीं हैं  (इनपुट आईएएनएस) 

डॉनल्ड ट्रंप के भारत दौरा को लेकर अहमदाबाद के कुमकुम मंदिर में 6 फिट का ऊंचा मिनी मोटेरा स्टेडियम बनाया गया है.

उद्वव ठाकरे दिल्ली अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी, सोनिया गांधी,लालकृष्ण आडवाणी के बाद गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा आतंकियों का समर्थन करती है और देशभक्तों की बेइज्जती करती है.

कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगामी दौरे के दौरान उनसे मुलाकात को लेकर उसके नेताओं को अब तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है. कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा, "हमें सरकार या अमेरिका की तरफ से कोई निमंत्रण नहीं मिला है. (Input IANS)

सीएम उद्धव ठाकरे दिल्ली दौरे पर है. पीएम मोदी, सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद बीजेपी वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की  है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ाने के लिए चादर भेजी है.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उनके बेटे आदित्य भी मौजूद रहे.

पंजाब सरकार का फैसला, सभी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड और सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना चाहिए

झारखंड के 30 मजदूर ओमान में पिछले सात महीने से बंधक बने हुए हैं. रोजी-रोटी कमाने ओमान गए मजूदरों को राजधानी मस्कट में बंदी बनाकर रखा गया है.  मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इन मजदूरों की वापसी के लिए विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर से मदद मांगी है (Input IANS)

Load More

देशभर में महाशिवरात्री की धूम है. हर तरफ बम बम भोले के जयकारे लग रहे हैं. देशभर में लोग पूरे विधि विधान से भगवान शिव की पूजा कर रहे हैं. हिंदू पंचांग के मुताबिक, फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाता है. ऐसी मान्यता है कि इस दिन शिव और पार्वती का विवाह संपन्न हुआ था. देशभर के मंदिरों और शिवालयों में सुबह से ही भगवान भोले के भक्त जलाभिषेक के लिए पहुंच रहे हैं. शिवभक्त जल, दूध, बेल पत्र चढ़ाकर भगवान भोले को मना रहे हैं. सुबह से ही मंदिरों में लंबी कतारें दिख रही हैं.

देशभर से शिवालयों की अद्भुत तस्वीरें सामने आ रही हैं. शिव मंदिरों में भक्त सुबह से ही पूजा अर्चना में जुटे हैं. न्यूज एजेंसी ANI ने शिवरात्री के अवसर पर देश्भर के कई मदिरों की कई तस्वीरें साझा की हैं. वाराणसी में काशी विश्वनाथ में बेहद अलौकिक तरीके से शिवरात्री मनाई जा रही है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वहीं शाहीन बाग में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नियुक्त वार्ताकारों की प्रदर्शनकारियों से दो राउंड की बातचीत का कुछ नतीजा नहीं निकलने के बाद वार्ताकार आज फिर प्रदर्शनकारियों के बीच बातचीत करने पहुंचेंगे. लगभग 2 महीनों से ज्यादा समय से  धरना-प्रदर्शन चल रहा है. अब देखना होगा कि आज की बातचीत का क्या परिणाम निकलता है.