दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) को तिहाड़ जेल में बंद कथित क्रिकेट सट्टेबाज संजीव चावला से पूछताछ करने की अनुमति दी है. (Input IANS)

उद्वव ठाकरे कल दिल्ली दौरे पर जा रहे है. वे अपने इस दौरे के दौरान पीएम मोदी समेत कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे.

डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति का केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी स्वागत करेंगे और वह उसने भी रहेंगे.

शरजील इमाम से पूछताछ के लिए पुलिस असम लेकर पहुंची हुई है.

सीएम उद्धव ठाकरे कल पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है.

चेन्नई के आईआईटी-मद्रास इंस्टीट्यूट में एक असिस्टेंट प्रोफेसर द्वारा चोरी-छिपे महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाते समय पकडे जाने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि चाहते हैं कि अयोध्या में बने भगवान हनुमान की भव्य मूर्ति बने इसके लिए वे रामजन्म भूमि ट्रस्ट से अनुरोध करेंगे.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्र सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक का ब्योरा मांगा है, ताकि देश के लोग जान सकें कि सर्जिकल स्ट्राइक में हुआ क्या था.  लोगों को यह जानने का अधिकार है

कर्नाटक के गुलबर्गा में एक रैली के दौरान एआईएमआईएम नेता वारिस पठान एक विवादित बयान देते हुए कहा कि '100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (मुस्लिम) भारी पड़ेंगे.' उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीननी पड़ेगी. जो वे अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी बातों को तोड़ मरोड़ कर बताया गया है. जो वे अपने इस बयना पर माफी नहीं मांगेंगे

'इंडियन 2' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई. ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए. (Input IANS)

Load More

जर्मनी के हनाऊ शहर में बुधवार को गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना स्थानीय समयानुसार रात 10 बजे हुई. जर्मन मीडिया के मुताबिक, अज्ञात हमलावर ने शहर के शिशा बार में गोलियां चलाईं. हमलावर फरार है. पुलिस ने इलाके को घेर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली गोलीबारी में तीन लोग मारे गए, जबकि दूसरी में पांच लोगों की मौत हो गई.

घटना के पीछे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहला हमला हनाऊ शहर के मिडनाइट बार में हुआ. वहीं दूसरी गोलीबारी की घटना अरेना बार में घटित हुई. घटना स्थल पर जांच जारी है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले दो महीने से विरोध प्रदर्शन जारी है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को दो वार्ताकार प्रदर्शनकारियों से बात करने पहुंचे और उनकी समस्याओं को सुना. प्रदर्शनकारियों को सुप्रीम कोर्ट का आदेश सुनाया गया और जगह बदलने की अपील की. आज एक बार फिर ये बात जारी रहेगी. वार्ताकार और प्रदर्शनकारी कई मसलों पर बात करेंगे.