अयोध्या के डीएम अनुज कुमार झा ने बताया कि अयोध्या भूमि विवाद में फैसले के मद्देनजर 10 दिसंबर तक जिले में धारा 144 लागू की गई है. उन्होंने कहा कि धारा 144 आगामी त्योहारों को ध्यान में रखकर भी लागू की गई है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई गोलीबारी में रविवार को सेना का एक जवान शहीद हो गया. सेना के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी- भाषा.

उत्तराखंड के चमोली के देवल में नदी में वाहन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है.

बिहार के सहरसा में एक चुनावी जनसभा के दौरान आरजेडी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. इस दौरान वहां तेजस्वी यादव मौजूद थे.

पश्चिम बंगाल: नाइक सुबाष थापा के नश्वर अवशेषों को उनके गृह नगर बागडोगरा लाया गया. बता दें कि नाइक सुबाष थापा 11 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन में शहीद हो गए थे.

नेपाल दौरे पर आए चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने कहा कि उनका देश नेपाल के साथ संचार और सहयोग बढ़ाने और संयुक्त रूप से दोनों देशों के बीच मित्रता मजबूत करने के लिए तैयार है. नेपाल के नेशनल असेंबली के अध्यक्ष गणेश प्रसाद तिमिलसिना के साथ मुलाकात के दौरान शी ने शनिवार को यह टिप्पणी की.

टीएसआरटीसी के कर्मचारियों ने अपोलो डीआरडीओ अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जहां तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के ड्राइवर की आज मौत हो गई. उनके परिवार का आरोप है कि वे आरटीसी कर्मचारियों के संबंध में राज्य सरकार के व्यवहार से परेशान थे.

नेपाल: चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने आज काठमांडू में द्विपक्षीय बैठक की. तमिलनाडु के महाबलिपुरम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी दो दिवसीय अनौपचारिक शिखर बैठक के समापन के बाद चीनी राष्ट्रपति दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर काठमांडू आए हैं.

Load More

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनेताओं और पार्टियों ने कमर कस ली हैं. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियों को संबोधित करेंगे और इस दौरान एक-दूसरे पर निशाना साधते नजर आएंगे. वहीं, बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा-पत्र जारी करेगी. पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.

वहीं राहुल गांधी आज महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित कर पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. आर्थिक मंदी पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वाले बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने रविशंकर के बयान पर शनिवार को ट्वीट कर पलटवार किया. श्रीनेत ने कहा कि कारखाने बंद हो रहे हैं और लोगों की नौकरियां जा रही हैं, लेकिन आप फिल्म कलेक्शन का हवाला दे रहे हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में कोर्ट से बाहर किसी भी तरह का समझौता करने से इनकार किया है. शनिवार को लखनऊ में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की कार्यकारी समिति की बैठक हुई थी.

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान वे कई कार्यकर्मों में हिस्सा लेने के साथ ही पीएम मोदी की मां हीरा बा से मुलाकात करने वाले हैं. प्रधानमंत्री की मां हीरा बा गांधीनगर के रायसन स्थित घर में प्रधानमंत्री के सबसे छोटे भाई के साथ रहती हैं.

मुंबई में चरनी रोड पर ड्रीमलैंड सिनेमा के पास एक रिहायशी बिल्डिंग में आग लग गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह आग आदित्य आर्केड टोपीवाला लेन पर स्थित एक इमारत में लगी है. घटना स्थल पर दमकल विभाग के कर्मचारी पहुंच गए हैं. लगभग घंटे भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आग में फंसे लगभग 7 लोगों को बचा लिया गया है.