हेलन के ‘मुंगड़ा’ सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा ने लगाए सेक्सी ठुमके, देखें वीडियो
फिल्म 'टोटल धमाल' का नया गाना (Photo Credits: Youtube)

लगभग 22 साल पहले राज एन सिप्पी की फिल्म ‘इंकार’ में हेलन पर फिल्माया गाना 'ओ मुंगड़ा मुंगड़ा मैं गुड़ की डली..' उनके सेक्सी हाव-भाव के कारण खूब चर्चित हुआ था. अब उसी गाने को दोबारा निर्देशक इंद्र कुमार अपनी नई मल्टी स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ में लेकर आए हैं. आज इस गाने को लॉन्च किया गया. बला की शोख लग रही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सेक्सी ठुमकों से इस गाने को जीवंत कर दिया है. ‘टोटल धमाल’ में सोनाक्षी बस इसी आयटम सॉन्ग में दिखाई देंगी.

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि टॉप स्टार की पोजीशन में होते हुए भी वह आयटम करने के लिए क्यों तैयार हुईं तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, "यह गाना मुझे हमेशा से प्रिय रहा है. इंद्र कुमार जी भी यही चाहते थे कि यह गाना मैं ही करूं, मगर वे असमंजस में थे कि पता नहीं मैं आयटम करने के लिए तैयार होऊंगी या नहीं. उन्होंने जब मुझसे अपनी मंशा जताते हुए कहा कि डांस में उन्हें हेलन जैसी शोखियां और मस्ती चाहिए, कुछ स्टेप्स हूबहू वैसे ही चाहिए, जैसा हेलन जी ने किया था. मेरे लिए यह एक अच्छा अवसर था कि मुझे हेलन जी का आयटम करने का अवसर मिल रहा था. मैंने तुरंत हां कह दिया. हांलाकि हेलन जी जैसे लेजेंड का डांस करना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी.’ सोनाक्षी ने आगे बताया कि, "इस आयटम को करने के लिए मैंने वर्कआउट करके अपना वजन कम किया है ताकि हेलन जी के कठिन स्टेप्स कर सकूं. कुकी गुलाटी के निर्देशन में मैंने यह गाना चार दिन में पूरा किया. गाना बहुत खूबसूरत बना है, दर्शक मुझे नये अंदाज में देखेंगे.

‘टोटल धमाल’ के निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियो के अलावा अजय देवगन और अशोक ठाकरिया, श्री अधिकारी ब्रदर्स एवं आनंद पंडित हैं. निर्देशक इंद्र कुमार हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार हैं अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख,अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बोमन ईरानी. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी.