Producer Raaj Grover Dies: 'ठिकाना'और 'ताकत' जैसी फिल्मों के निर्माता राज ग्रोवर का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
@princesspudu (Photo Credits: X)

Producer Raaj Grover Dies: बॉलीवुड के वयोवृद्ध निर्माता राज ग्रोवर का 4 जून को न्यू जर्सी के ओल्ड ब्रिज में निधन हो गया. 87 वर्ष की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली.राज ग्रोवर का निधन नींद में ही शांतिपूर्वक हो गया. उनकी तबीयत अंत समय तक ठीक थी. राज ग्रोवर इस तस्वीर में बीच में हैं.

राज ग्रोवर बहुत साल पहले ही अमेरिका में बस गए थे, लेकिन वह अपने फिल्म उद्योग के मित्रों से मिलने के लिए भारत आते रहते थे. वह एक बेहद हंसमुख व्यक्ति थे और उनकी हंसी उनकी पहचान बन चुकी थी. उनका मशहूर कथन था, "ग्रोवर नेवर ओवर." उनके परिवार में पत्नी और बच्चे हैं.

राज ग्रोवर ने 'ताकत' जैसी फिल्म का निर्माण किया था, जिसमें विनोद खन्ना, परवीन बाबी, और राखी ने अभिनय किया था. उन्होंने तिरलोक मलिक के साथ मिलकर 'आर्या' का सह-निर्माण किया था और पॉल अरोरा और वी.बी. सोनी के साथ मिलकर 'ठिकाना', जिसमें अनिल कपूर, अमृता सिंह, और स्मिता पाटिल ने काम किया था, का निर्माण किया था. हाल ही में उन्होंने 'द लेजेंड्स ऑफ बॉलीवुड' नामक पुस्तक भी लिखी थी.