दो चिम्पैंजी ने मिलकर बड़े ही मजेदार तरीके से नहलाया कुत्ते और शख्स को, उसके बाद जो हुआ...देखें वायरल वीडियो
कुत्ते को नहलाते हुए चिम्पैंजी, (फोटो क्रेडिट्स: Twitter)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो चिम्पैंजी और एक शख्स एक कुत्ते को शैम्पू लगाकर नहलाते हुए नजर रहे हैं. वीडियो को देखकर दुनिया लोट पोट हो रही है, क्योंकि चिम्पैंजी का कुत्ते को नहलाने का अंदाज बहुत ही अनोखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिम्पैंजी मजा लेकर कुत्ते को रगड़-रगड़ कर शैम्पू से नेहला रहा है. यही नहीं वो पूरी शैम्पू की बोतल कुत्ते पर उड़ेल देता है और झूम- झूम कर उसे नेहला रहा है. ये वीडियो देखकर आप भी अपने आपको लोट पोट होने से रोक नहीं पाएंगे. यही नहीं कुत्ते को नहलाने के बाद चिम्पैंजी उस व्यक्ति को भी नहलाने लगता है जो उनके साथ बैठकर पूल में नहा रहा था. इसके बाद पूल में नहा रहे शख्स को कॉपी कर चिम्पांजी खुद भी पूल में कूद-कूद कर नहाने लगते हैं. सच ही कहते है कि बंदर और चिम्पैंजी दोनों इंसानों की तरह समझदार होते है.

वीडियो में कुत्ते को नहलाने के बाद चिंपांजी और आदमी तैरते हुए पूल में भी स्नान करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चिम्पैंजी अपने और शख्स के शरीर पर साबुन रगड़कर नहा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

 यह भी पढ़ें: बंदर ने दो साल के बच्चे को 'किडनैप' कर किया कुछ ऐसा, Video देख हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो को मूल रूप से कोडी एंटल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, इसे साउथ कैरोलिना के मिरल बीच सफारी पर शूट किया गया था. कोड़ी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 600 हजार से अधिक बार देखा गया और अब तक 169 हजार से अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया है. इस वीडियो को केएफसी रेडियो द्वारा भी शेयर किया गया है. उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को 3 हजार से अधिक यूजर्स ने रिट्वीट किया है और इसे 7.8 मिलियन बार देखा जा चुका है.