Kale Gajar Ka Halwa: लखनऊ स्ट्रीट वेंडर ने बनाया काले गाजर का हलवा, लोगों ने इसे कहा सीमेंट, देखें वीडियो
काले गाजर का हलवा (Photo Credits: Instagram)

Kale Gajar Ka Halwa: सर्दियों का मौसम स्वादिष्ट मिठाइयों का स्वाद चखने का होता है. जिसमें गाजर का हलवा सबसे ऊपर है. हम में से अधिकांश लोगों ने बहुत बार इस स्वादिष्ट मिठाई का आनंद लिया है और फिर भी प्लेट को चाटकर खाने के बाद और हलवा खाने के लिए तरसते हैं. हालाँकि, आप लखनऊ में एक स्ट्रीट फूड विक्रेता द्वारा बेचे जाने वाले इस विशेष काले गाजर के हलवे को खाने से पहले कई बार सोचेंगे. बाबा का ढाबा फेम फूड ब्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में वह काले गाजर के हलवे को ट्राय करते हुयुए नजर आ रहे हैं. हम झांसा नहीं दे रहे हैं! हलवा वास्तव में काला है और गौरव वीडियो में हलवे के स्वाद का आनंद लेते दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: Masala Dosa Ice Cream Rolls: दिल्ली के भोजनालय ने बनाया मसाला डोसा आइसक्रीम रोल्स, वीडियो देख इंटरनेट पर भड़के लोग

वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स ने स्पष्ट रूप से इस हलवे के प्रति अपनी घृणा दिखाई है. कई लोगों ने हलवे को सीमेंट बताया. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि काले गाजर का हलवा लखनऊ का एक लोकप्रिय व्यंजन है, जहां इसे बनाने के लिए चुकंदर का इस्तेमाल किया जाता है.

देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial)

यूट्यूबर गिरव वासन ने इस हलवे को टेस्ट किया और इसके स्वाद को जबरदस्त बताया है. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन को देख कर कहा जा सकता है कि उन्हें हलवा काफी पसंद आया है. एक के बाद एक चम्मच खाकर उन्होंने हलवे की पूरी कटोरी खाली कर दी. इस हलवे को देख कर एक यूजर ने कमेंट किया,'जब तक लाल नहीं दिखे, तब तक मजा नहीं आता'. वहीं एक और यूजर ने लिखा,' गटर लग रहा है.