बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- PMNRF का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को डोनेट किया गया
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credits: IANS)

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) महामारी का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस खतरनाक वायरस से पीड़ितों की संख्या में भी कोई कमी नहीं आ रही है. देश में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 4 लाख 90 हजार के पार चली गई है. दूसरी तरफ चीन मसले को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है. भारत-चीन के बीच बॉर्डर पर जो हालात हैं उसे लेकर पीएम मोदी (PM Modi) सहित विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर सभी को अवगत कराया है. बावजूद इसके कांग्रेस सरकार को घेरती नजर आ रही है. इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है. जेपी नड्डा ने आज कांग्रेस पर आरोप लगाया कि  प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड (पीएमएनआरएफ) से राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा दिया गया है.

जेपी नड्डा ने कहा कि संकट के समय में आम लोगों की मदद के हेतु बने पीएमएनआरएफ, यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दे रहा था. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि पीएमएनआरएफ बोर्ड में कौन बैठा? सोनिया गांधी. राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता कौन करता है? सोनिया गांधी. यह पूरी तरह से गलत है. पारदर्शिता के बारे में कुछ नहीं सोचा गया. यह भी पढ़ें-Jagannath Rath Yatra 2020: जानें सुप्रीम कोर्ट से रोक हटने पर क्या बोले गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा?

ANI का ट्वीट-

बीजेपी अध्यक्ष यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि धन के लिए एक परिवार की भूख ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक धन को एक परिवार की तरफ से चलाए जा रहे फाउंडेशन में डालना एक गंभीर धोखेबाजी है.