मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या साढ़े नौ हजार के करीब पहुंच गई है.  बीते 24 घंटों के दौरान 173 नए मरीज पाए गए.  वहीं, मौतों का आंकड़ा 400 को पार कर गया है.

PIB के प्रधान महानिदेशक के एस धतवालिया कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं. जो दिल्ली के AIIMS अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए हैं.

सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने के बाद बोले सोनू सूद- प्रवासी मजदूर जब तक घर नहीं पहुंच जाते हैं तब तक मदद करता रहूंगा

अभिनेता सोनू सूद सीएम उद्धव ठाकरे से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की है.

दिल्ली सरकार ने रविवार को कोरोना से मृत हुए 51 और लोगों की संख्या जारी की है.  इसके बाद दिल्ली में कोरोनावायरस से मृत लोगों की कुल संख्या बढ़कर 812 हो गई है. 

कोरोना के दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1282 नए मरीज पाए गए हैं. दिल्ली में इस तरह कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 28936 हो गए हैं. जिनमें 17125 एक्टिव मामले हैं. वहीं 10999 लोग ठीक हुए हैं. जबकि इस महामारी से अब तक दिल्ली में 812 लोगों की जान जा चुकी है.

दिल्ली पुलिस की विशेष जांच इकाई(एसआईयू) ने राष्ट्रीय राजधानी में फरवरी में हुई हिंसा के दौरान एक 80 वर्ष से अधिक उम्र की बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में छह लोगों के खिलाफ एक आरोप-पत्र दाखिल किया है. 

कोविड-19 के राजस्थान में रविवार को शाम 8:30 बजे तक 262 नए मरीज पाए गए है. वहीं इस महामारी से 9 लोगों की मौत भी हुई है.

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के 41 नए मरीज पाए गए हैं. इस तरह जिले में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 632 हो गई है. जिनमें 211 सक्रिय मामले हैं. वहीं 413 ठीक हुए हैं तो इस महामारी से अब तक जिले में 8 लोगों की मौत हुई हैं.

मुंबई में रविवार को कोरोना के 1421 मरीज पाए गए है. वहीं 61 लोगों की मौत हुई है. बीएमसी के अनुसार इस महामारी से शहर में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 48549 हो गई है. जिनमें 25717 मामले एक्टिव हैं. वहीं 21196 लोग ठीक हुए हैं. जबकि अब तक 1636 लोगों की मौत हुई हैं.

Load More

Live Blog, 7 जून : केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे. यह एक ऑनलाइन रैली होगी जिसमे अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें शामिल होंगे. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सरकार ने किसी भी तरह की भीड़ पर पाबंदी लगाई है. लिहाजा अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं.

वहीं दिल्ली सरकार ने कोरोना टेस्ट से जुड़ी गाइडलाइन के उल्लंघन पर सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. अब इसे लेकर डॉक्टरों ने भी मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने इसकी निंदा करते हुए कहा है कि यह चिकित्सा जगत के लिए मनोबल गिराने वाला है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सभी जिलों के जिलाधिकारियों ), पुलिस अधीक्षक और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्यों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए  बातचीत की. मुख्यमंत्री ने 8 जून से शुरू होने जा रही गतिविधियों के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस का अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए.