तेजप्रताप यादव मंगलवार को रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद से मिले और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना

सोनिया गांधी के स्वास्थ्य पर सर गंगाराम अस्पताल का बयान आया है. अस्पताल की तरफ से कहा गया है उनकी तबियत में सुधार हो रहा है. उन्हें पेट में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले हफ्ते फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर के बारे में दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है वह आप से जुड़ा हैं. जिस पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि यह बीजेपी की एक साजिश है.

महाराष्ट्र के तारापुर केमिकल फैक्ट्री में आग लगी है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची हुई हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अच्छा नारा दिया मेड इन इंडिया का मगर एक फैक्ट्री तक नहीं लगाई.

दिल्ली का ये चुनाव, इस दशक का पहला चुनाव है: पीएम मोदी

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी द्वारका में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा

गृह मंत्रालय ने लोकसभा में मंगलवार को एक लिखित जवाब में कहा कि सरकार ने राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) तैयार करने को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है.

सीएए के विरोध में जामिया मिलिया के पास प्रदर्शन हो रहा है. खबर है कि जामिया के गेट नंबर पांच के पास कुछ लोग जबरदस्ती घुस गए और जामिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर द्विवेदी बीजेपी में शामिल हुए. 

Load More

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के कूटनीतिक संबधों को नए आयाम पर पहुँचाने के लिए श्रीलंकाई प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे भारत दौरे पर आ रहे है. राजपक्षे 7 से 11 फरवरी तक भारत की यात्रा पर रहेंगे. इस दौरान वे दोनों देशों के संबंधों के विविध आयामों पर व्यापक चर्चा करेंगे.

विदेश मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया “श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे 7 फरवरी को भारत आयेंगे. उनका सरकारी कार्यक्रम 8 फरवरी से शुरू होगा.” विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री के साथ एक उच्च स्तरीय शिष्टमंडल भी आ रहा है. उन्होंने कहा कि राजपक्षे अपनी यात्रा के दौरान यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ शिष्टमंडल स्तर की बैठक करेंगे. वे अपनी यात्रा के दौरान वाराणसी,सारनाथ,बोधगया और तिरूपति भी जायेंगे.

महिंदा राजपक्षे यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलेंगे. विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ भी उनकी बैठक होगी. इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबय राजपक्ष भारत यात्रा पर आए थे. तब उन्होंने भारतीय कंपनियों को अपने देश में निवेश के लिए आमंत्रित किया था.