कोरोना संकट को देखते हुए इनकम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख को आयकर विभाग ने 31 जुलाई से 30 सितंबर 2020 तक बढ़ा दी है.

झारखंड में बुधवार को कोरोना के 226 नए मामले मरीज पाए गए. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9894 हो गई. वहीँ एक्टिव केस राज्य में 5,734 हैं.

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने प्रतिबंधों में ढील के साथ 31 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाया

महाराष्ट्र में लॉकडाउन 31 अगस्त तक बढ़ाया गया

नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोपी में पुलिस नेपिता को गिरफ्तार किया है

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने 14 अगस्त से विधानसभा सत्र बुलाने का आदेश जारी किया

मुंबई में कोरोना के बुधवार को 1118 नए मामले पाए गए. वही 60 की मौत है. जबकि शहर में अभी भी कुल 20123 एक्टिव मामले हैं.

राजस्थान विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में ताजा विशेष अवकाश याचिका दायर की. राजस्थान हाईकोर्ट द्वारा सचिन पायलट और 18 अन्य उनके विधायकों के खिलाफ स्पीकर को कार्रवाई नहीं करने के निर्देश को लेकर याचिका दायर की गई है.

कोरोना के गुजरात में बुधवार को 1144 नए मरीज पाए गए . वहीं इस महामारी के चलते 24 लोगों की मौत हुई है.

जम्मू-कश्मीर में 2जी इंटरनेट सेवा 19 अगस्त तक बढ़ा दी गई है. लेकिन 4जी पर पहले ही तरह पाबंदी जारी रहेगी.

Load More

फ्रांस से आ रहे पांच लड़ाकू विमान राफेल की आज भारतीय सरजमीं पर लैंडिंग होगी. पहले बैच के तौर पर आ रहे पांच राफेल विमान आज अंबाला पहुंचेंगे और फिर भारतीय वायुसेना की टुकड़ी में शामिल हो जाएंगे. वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया अंबाला एयरबेस पर बुधवार दोपहर पांच राफेल विमानों को रिसीव करेंगे. पांच राफेल विमानों की पहली खेप सोमवार (27 जुलाई) को फ्रांसीसी शहर बोरदु में मेरिग्नैक एयरबेस से रवाना हुई थी. ये विमान बुधवार (29 जुलाई) दोपहर को अंबाला पहुंचेंगे.

पांच राफेल विमानों के पहला जत्था वायुसेना में शामिल होने अंबाला पहुंचेगा. इस बीच मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि आसमान में बादल छाए रहेंगे. गरज-चमक के साथ बौछारें भी पड़ सकती हैं. फिलहाल, अंबाला में राफेल फाइटर जेट्स की लैंडिंग को ध्यान में रखते हुए अंबाला एयरबेस के पास के चार गांवों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही, इन इलाकों में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी प्रतिबंधित है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

लड़ाकू विमान राफेल बुधवार को अंबाला एयरबेस पर उतरने वाले हैं. लेकिन अंबाला में मौसम खराब हो रहा है ऐसे में भारतीय वायुसेना ने जोधपुर के एयरबेस को इसके लिए दूसरे विकल्प के रूप में चुना है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को अंबाला का मौसम साफ नहीं होगा तो ऐसे में जो 5 राफेल लड़ाकू विमान आ रहे हैं उन्हें जोधपुर के एयरबेस पर उतारा जाएगा.