कोरोना वायरस को लेकर इटली में करने वालों का आंकड़ा बढ़ते हुए जा रहा है AFP के अनुसार मरने वालों का की संख्या 10,000 पहुंच गई है

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ाते ही जा रहे है. अब तक इस महामारी को लेकर इसकी संख्या बढ़कर 49 हो गई है

उत्तरप्रदेश में शनिवार तक कोरोना वायरस के 61 प्रकरण सामने आए हैं. इसमें सबसे अधिक नोएडा में 27 लोग संक्रमित लोग मिले हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक सूक्ष्म दान कोष (माइक्रो डोनेशन फंड) का गठन किया है, ताकि समाज के सभी तबके के लोग कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए अपना कुछ योगदान दे सकें

ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही रही है. समाचार एजेंसी AFP के अनुसार ब्रिटेन में कोरोना से मरने वालों की संख्या 759 से बढ़कर 1,019 हो गई है.

रतन टाटा के बाद कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में टाटा संस ने भी 1000 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा की है

कोरोना को लेकर केरल में मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में 6 और नए मामले सामने आये हैं. जिसमें 2 तिरुवनंतपुरम, एक- एक कोल्लम मलप्पुरम, कासरगोड और पलक्कड़ में पाया गया है.

कोरोना से लड़ने को लेकर प्रधानमंत्री की तरफ से (PM-CARES) फंड बनाया है. जिस फंड में हर कोई मदद कर रहा है. कोरोना के मदद को लेकर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आगे आये हैं. उन्होंने इस फंड में 25 करोड़ रुपये दिए है.

Load More

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के प्रयास के तहत वहां की जिला अधिकारी से शुक्रवार को कहा कि संकट की इस घड़ी में स्थानीय जनता की मदद के लिए वह उनकी सांसद निधि का इस्तेमाल कर सकती हैं. उन्होंने रायबरेली की जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना को लिखे पत्र में अपने क्षेत्र की जनता से यह अपील भी की है कि वो पूरी तरह सावधानी बरतें.

सोनिया ने कहा कि जिला प्रशासन से मेरी अपील है कि लोगों को सेनेटाइजर, मास्क और साबुन इत्यादि वितरित किए जाएं. दिहाड़ी मजदूरों, गरीबों और बेघर लोगों पर विशेष ध्यान दिया जाए. किसी भी बेसहारे को भूखा नहीं सोने दिया जाए.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि रायबरेली की जनता की प्रतिनिधि होने के नाते मुझसे जिस प्रकार का सहयोग चाहिए उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं. उन्होंने कहा कि जिला अधिकारी महोदया, रायबरेली की जनता की कोरोना आपदा से मदद के लिए जितने भी फंड की जरूरत हो वो आप निकाल सकती हैं. मैं इसकी संस्तुति देती हूं.