पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान कंझावाला में जिलाधिकारी कार्यालय में अंतरराज्यीय आवाजाही के लिए ई-पास जारी करने वाली वेबसाइट को कथित तौर पर हैक करने और इस तरह के दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा करने के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुणे जिले में पिछले 24 घंटों में 459 नए कोरोना मामले मिले हैं और 8 मौतें हुई हैं. कुल मामले 6153 हो गए हैं और मरने वालों की संख्या 280 हो गई है: डॉ भगवान पवार, जिला स्वास्थ्य अधिकारी

राजस्थान में आज रात 9 बजे तक 272 नए COVID-19 मामले सामने आए हैं. कुल मामलों की संख्या 7300 हो गई है. आज 4 मौतों के बाद मरने वालों की संख्या 167 हो गई :राज्य स्वास्थ्य विभाग.

उत्तर प्रदेश में आज 229 नए COVID-19 मामले सामने आए हैं. कुल मामलों की संख्या 6497 हो गई है. मरने वालों की संख्या 169 है. स्वास्थ्य सेवा निदेशालय, उत्तर प्रदेश.

हरियाणा में आज कोरोना के 29 नए मामले सामने आए हैं. कुल मामलों की संख्या 1213 हो गई है: स्वास्थ्य विभाग, हरियाणा

महाराष्ट्र में आज कोरोना के 2436 नए मामले दर्ज किए गए. इसके अलावा 60 मौतें और 1186 डिस्चार्ज भी हुए हैं. राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 52667 हो गई, जिसमें 1695 मौतें और 15,786 डिस्चार्ज शामिल हैं: महाराष्ट्र राज्य सरकार विभाग

गौतमबुद्धनगर में आज कोरोना के 14 नए मामले रिपोर्ट किए गए, जिले में मामलों की कुल संख्या 359 हो गई है, सक्रिय मामलों की संख्या 119 है: जिला निगरानी अधिकारी, गौतमबुद्धनगर

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की, उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर और सोलन जिलों में अधिकारियों ने सोमवार को कोविड-19 कर्फ्यू 30 जून तक बढ़ा दिया है. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामलों में से एक चौथाई मामले हमीरपुर जिले में हैं. राज्य में घातक विषाणु संक्रमण के अब तक 214 मामले सामने आए हैं जिनमें से हमीरपुर में 63 और सोलन में 21 मामले हैं. राज्य में कोविड-19 से अब तक पांच लोगों की मौत हुई है.

कर्नाटक में 93 नए मामले मिले हैं और 2 मौतें हुई हैं. कुल मामलों की संख्या 2182 हो गई है. मौतों की संख्या 44 है. सक्रिय मामलों की संख्या 1431 है :कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग

Load More

नई दिल्ली. देश में कोरोना महामारी का कोहराम कब थमेगा यह कहना मुश्किल है. कोविड-19 से संक्रमित मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संकट के चलते देश में लॉकडाउन चल रहा है. जिसके चलते कुछ छूट जरूर दी गई है लेकिन कई तरह की पाबंदिया लगी हुई हैं. इन सारी चीजों के मद्देनजर देश में आज ईद मनाई जा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी सहित कई दिग्गज हस्तियों ने ईद की बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देशवासियों को ईद की बधाई दी. मोदी ने कहा ईद उल फितर की सभी को बधाई. ये खास पर्व हम सभी के जीवन में भाईचारा और शांति लाए. हर कोई स्वस्थ रहे और खुश रहे’.

राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर ईद की बधाई दी. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सभी देशवासियों को ईद की मुबारकबाद।कोरोना की जो चुनौतियां हैं उससे सभी मज़हब के लोग चाहे वो मंदिर,गुरुद्वारे,चर्च या मस्जिदें हों वहां पर भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम नहीं हुए. हिफाज़त के साथ इबादत ने ही कोरोना से लड़ाई में काफी हद तक हमें कामयाबी दी.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

लॉकडाउन के बीच आज से दो राज्यों आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल को छोड़कर पूरे देश में घरेलू विमान सेवा की शुरू हुई है. इसके साथ ही राजधानी दिल्ली से सुबह 4:45 पर पुणे के लिए पहली फ्लाइट उड़ी है. जबकि मुंबई एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट ने बिहार के पटना के लिए उड़ान भरी है.