डोनाल्ड ट्रंप के भरता दौरे को लेकर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को लेकर अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में तैयारियां जोरो पर चल रही है

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक नाबालिक लड़की से रेप के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

उपराष्ट्रपति  एम. वेंकैया नायडू  ने कहा- भारत में अल्पसंख्यक किसी देश से ज्यादा सुरक्षित (इनपुट आईएएनएस)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के साथ भारत के दो दिवसीय दौरे के लिए रवाना हो चुके हैं. अमेरिका से रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि भारत के लोगों से मिलने का मुझे इंतजार है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को सबसे अपना अच्छा मित्र बताया है.

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में लोग दिल्ली के जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के इलाके में कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन

केरल के कोल्लम में एटीएस ने पाकिस्तान ऑर्डनंस फैक्ट्री के बने 14 जिंदा कारतूस बरामद किए

दक्षिण कोरिया में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पांच लोगों की मौत होने के बाद 'रेड अलर्ट' जारी किया है (इनपुट आईएएनएस)

विश्व की सबसे बुजुर्ग योगा टीचर का 101 साल की उम्र में निधन

सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के मौजपुर इलाके में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी हुई. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-वितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े हैं

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के करमनघाट क्षेत्र में रविवार तड़के एक कार दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया

Load More

दिल्ली में शाहीन बाग की तर्ज पर अब जाफराबाद CAA के खिलाफ महिलाएं धरने पर बैठ गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार जाफराबाद में CAA और NRC के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं ने हाथ में तिरंगा लेकर लगाए आजादी के नारे लगाए. जाफराबाद में ऐसे समय में प्रदर्शन हो रहे हैं जब शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों द्वारा बंद की गई सड़क को खाली करने का प्रयास किया जा रहा है. शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी साउथ दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाली सड़क को अवरुद्ध करते हुए दो महीने से अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे हैं.

वहीं शनिवार को शाहीन बाग से एक अच्छी खबर आई. 2 महीने से अधिक समय से धरनास्थल बने शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने शाम को कालिंदी कुंज 9 नंबर की सड़क खोल दी. इस रोड के खुलने से बटला हाउस, जैतपुर, जामिया नगर और होली फैमिली अस्पताल से फरीदाबाद जाने वालों को फायदा होगा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

हालांकि नोएडा जाने वालों के लिए भी मुश्किलें अभी भी बरकरार हैं प्रदर्शनकारियों ने कालिंदी कुंज-नोएडा के रास्ते से बैरिकेड हटा दिए, लेकिन यूपी पुलिस ने अभी तक बैरिकेडिंग नहीं हटाई है. शनिवार सुबह वार्ताकार रामचंद्रन ने प्रदर्शनकारियों को रास्ता खोलने के लिए समझाया था. साधना रामचंद्रन ने प्रदर्शनकारियों से कहा, "यदि मार्ग नहीं खुला तो हम आपकी मदद नहीं कर पाएंगे. हम प्रदर्शन खत्म करने को नहीं कह रहे हैं."