अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है. मुझे तो लगता है कि वो चुनाव प्रचार के हिसाब से भारत आ रहे हैं. ताकि वहां पर रहने वाले हिन्दुओं का वोट उन्हें मिल सके.

पंजाब के लुधियाना में शिवसेना नेताओं की गाड़ी पर फायरिंग हुई. फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं हैं.

मुंबई से सटे नवी मुंबई में एक फ्लैट में एक ही परिवार के 4 लोगों मृत पाए गए है. मामले की जांच में पुलिस लगी हुई है. 

बीजेपी के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा शनिवार की शाम में बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. (इनपुट आईएएनएस)

डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को दो दिवसीय यात्रा पर भारत आ रहे हैं. उनके भारत आने पर स्वागत समारोह में भाग लेने के लिए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित किया गया है.

पीएम मोदी ने खेलो इंडिया गेम्स के खिलाडियों की तारीफ की

दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के चलते बंद सड़को में प्रदर्शनकारियों ने कालिंदीकुंज रोड नंबर 9 को खोल दिया है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दौरा, आगरा में सीएम योगी करेंगे स्वागत

कोरोनावायरस को लेकर केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा एक उच्च-स्तरीय समीक्षा बैठक की. जिस बैठक में उन्होंने नागरिकों को बिना किसी जरूरत के सिंगापुर यात्रा नहीं करने को लेकर सलाह दी है.

डॉनल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर आगरा के मेयर नवीन जैन ने कहा कि आगरा आने पर अमेरिकी राष्ट्रपति को 600 ग्राम वजन की एक चाभी भेंट की जायेगी. चाभी देने के पीछे का मकसद यह संदेश है कि उनका स्वागत है, वह गेट खोलें और आगरा में प्रवेश करें.

Load More

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज (22 फरवरी) को देश में पहली बार आयोजित हो रहे ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्‍स’ के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे. यह आयोजन भुवनेश्‍वर में होगा. मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्‍स’ का शुभारंभ करेंगे.

‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्‍स’ का आयोजन ओडिशा की सरकार के सहयोग से भारत सरकार द्वारा किया जा रहा है. ‘खेलो इंडिया’ कार्यक्रम दरअसल प्रधानमंत्री मोदी की सोच का ही परिणाम है जिसका मुख्‍य उद्देश्‍य देश में खेले जाने वाले सभी तरह के खेलों के लिए बेहतरीन सुविधाएं स्‍थापित कर जमीनी स्‍तर पर भारत में खेल-कूद की संस्‍कृति को पुनर्जीवित कर भारत को खेल-कूद के क्षेत्र में एक दिग्‍गज राष्ट्र के रूप में स्थापित करना है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्‍स’ का आयोजन भुवनेश्‍वर में 22 फरवरी से लेकर 1 मार्च, 2020 तक किया जाएगा. यह भारत में विश्‍वविद्यालय स्‍तर पर अब तक का सबसे बड़ा खेल आयोजन है और इसमें देश भर के 150 से भी अधिक विश्‍वविद्यालयों के लगभग 3,500 एथलीट भाग लेंगे.

इस दौरान तीरंदाजी , एथलेटिक्स, मुक्केबाजी, तलवारबाजी, जूडो, तैराकी, भारोत्तोलन, कुश्ती, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, हॉकी, टेबल टेनिस, टेनिस, वॉलीबॉल, रग्बी और कबड्डी सहित कुल 17 खेलों का आयोजन होगा.