रिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि जांच एजेंसियों ने कुछ लोगों के आनंद के लिए मनोरंजक ड्रामा रचा. कार्ति ने यह बात आईएनएक्स मीडिया मामले में पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के सिलसिले में कही.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र का पार्थिव शरीर बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गए. बुधवार को उनके पैतृक गांव सुपौल जिले के बलुआ बाजार में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. लोगों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद बेटे कार्ति चिदंबरम ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा है कि उनके पिता के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई राजनीतिक प्रतिशोध की वजह से हो रही है.

दिल्ली पुलिस के जवानों ने चिदंबरम के घर के बाहर मोर्चा संभाल लिया है. चिदंबरम के घर के सामने मीडिया की टीम को हटाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता चिदंबरम के घर के बाहर धरने पर बैठ पहुंच गए हैं.

चिदंबरम के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली पुलिस की झड़प. चिदंबरम के घर के बाहर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाये जा रहे हैं. यहां पर बीजेपी के एक कार्यकर्ता की पिटाई कर दी गई. इस वक्त सीबीआई की टीम चिदंबरम से पूछताछ कर रही है.

पी चिदंबरम के घर के बाहर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

पी चिदंबरम के घर पर इस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. इस वक्त सीबीआई की तीन टीम और ईडी की एक टीम चिदंबरम के घर पर मौजूद है.

दिल्ली पुलिस की टीम भी जोरबाग में चिदंबरम के घर पर पहुंच गई है. इस वक्त दिल्ली पुलिस के 20 जवान चिदंबरम के घर के बाहर मौजूद हैं. इस बीच ED की टीम भी चिदंबरम के घर पर पहुंच गई है.

Load More

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बाबूलाल गौर का बुधवार की सुबह भोपाल के नर्मदा अस्पताल में निधन हो गया. 89 वर्षीय बाबूलाल गौर की मंगलवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. उनका ब्लड प्रेशर कम होने के साथ पल्स रेट भी गिर गया था. बाबूलाल गौर की किडनी पूरी तरह काम नहीं कर रही थी. वे पिछले 14 दिनों से नर्मदा अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे.

वहीं राजधानी दिल्ली में यमुना नदी खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर पहुंच गई है. यमुना का जलस्तर बुधवार सुबह 6 बजे 206.60 मीटर रिकॉर्ड किया गया. यमुना की लहरों ने 40 साल बाद दिल्ली के लोगों को दहशत में डाल दिया है. लहरों के उफान से राजधानी पर सबसे बड़ी बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

यमुना से सटे निचले इलाके पानी में डूब चुके हैं.जम्मू-कश्मीर के बारामूला एनकाउंटर में SPO का जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर कर दिया गया है साथ ही उसका शव भी बरामद कर लिया गया.गौरतलब है कि सीबीआई की एक टीम बुधवार सुबह पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के घर पहुंची है. चिदंबरम के मसले पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुबह 10.30 बजे सुनवाई होनी है. बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने कल उन्हें अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था.