हार में कोविड-19 के 1,109 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या को बढ़कर 28,564 तक पहुंच गई है

दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए गाइडलाइन जारी किए हैं. जिस जारी किए के तहत विदेश से आने वाले यात्रियों को अपने खर्च पर अनिवार्य रूप से इंस्टिट्यूशनल क्वांरटीन में रहना होगा, इसके बाद 7 दिन होम क्वारंटीन करना जरूरी होगा.

बिहार में बाढ़ के हालात को देखते हुए एनडीआरएफ की 19 टीमें तैनात की जा रही हैं.

पश्चिम बंगाल में कोरोना के 2261 नए मामले पाए गए. इसके साथ ही 35 लोगों की मौत हुई है. राज्य में कुल केस 47,030 हुए, अब तक 1182 की मौत हुई हैं.

जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि Eid Al Adha को 1 अगस्त को मनाया जाएगा. क्योंकि आज चाँद नहीं देखा गया

कोरोना के मुंबई में मंगवार को 995 नए मरीज पाए गए, वहीं इस महामारी से 62 लोगों की मौत हुई है.

कोरोना के महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 8369 नए केस पाए जाने के साथ ही 246 लोगों की मौत हुई है.

कोरोना महामारी के चलते इस साल होने वाली अमरनाथ यात्रा को रद्द कर दिया गया है. इसको लेकर अमरनाथ श्राइन बोर्ड की तरफ से घोषणा की गई है .

कोरोना के चलते IPL 2020 स्थगित होने के बाद आईपीएल चीफ बृजेश पटेल ने सरकार से UAE में मैच करने के लिए इजाजत मांगी हैं.

कोरोना के चंडीगढ़ में 14 नए मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार चंडीगढ़ में कोरोना के कुल 751 मामले अब तक पाए जा चुके हैं.

Load More

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ( Lalji Tandon) का आज तड़के निधन हो गया. बताना चाहते हैं कि उन्होंने 85 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली. लालजी टंडन के निधन की जानकारी उनके बेटे आशुतोष ने ट्वीट कर दी. लालजी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. इसलिए उनका इलाज लखनऊ में चल रहा था. जब वे अस्पताल में भर्ती थे तब कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी.

उनके निधन की जानकारी देते हुए उनके बेटे और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन ने की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बाबूजी नहीं रहे. रिपोर्ट के अनुसार देर रात उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन आज सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर उनके निधन की खबर है. PM मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्री लालजी टंडन को समाज की सेवा के उनके अथक प्रयासों के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने एक प्रभावी प्रशासक के रूप में अपनी पहचान बनाई और हमेशा लोक कल्याण को महत्व दिया. उनके निधन से मैं दुखी हूं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वहीं देश में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. कोविड-19 से पीड़ितों की संख्या में कोई कमी नही आ रही है. केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 11 लाख के पार चली गई है. जबकि 27 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. अच्छी खबर यह है कि 7 लाख से अधिक लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं. देश में फिलहाल 3 लाख 90 हजार 459 कोरोना के एक्टिव केस हैं.