मुंबई पुलिस के अनुसार शहर के चार फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल मिले हैं. ईमेल भेजने वाले शख्स ने खुद को लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी सगंठन से होने का दावा किया है.

भोपाल: राज्य सरकार के खिलाफ नौकरी को नियमित करने की मांग को लेकर एक विरोध प्रदर्शन में आईं एक गेस्ट लेक्चरर ने अपना सिर मुंडवा लिया. उन्होंने कहा, 'हम पिछले 72 दिनों से यहां बैठे हैं, लेकिन सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है. यदि यही चलता रहा तो यहां बैठीं सभी महिलाएं सिर मुंडवाएंगी.'

देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने इकॉनमी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार यह नहीं मानती कि कोई 'आर्थिक नरमी' जैसा शब्द है. उन्होंने कहा कि यदि आप अपने सामने खड़ी समस्याओं को नहीं मानते तो संभवत: आप विश्वसनीय जवाब नहीं ढूंढ़ पाएंगे.

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. उसकी पहचान जुबेर अहमद गनई के रूप में हुई है.

लखनऊ में NCP के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा- आप जैसे राम मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट बना सकते हैं, मस्जिद बनाने के लिए ट्रस्ट क्यों नहीं बना सकते? देश तो सबका है, सभी के लिए है.

राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक में नित्या गोपाल दास ट्रस्ट का अध्यक्ष और चंपत राय को ट्रस्ट का महासचिव नामित किया गया है.

दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज इंडिया गेट पर 'हुनर ​​हाट' का दौरा किया. 'हुनर ​​हाट' में कारीगरों और शिल्पकारों ने अपने हस्तनिर्मित उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई हुई है. इसे अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा आयोजित किया गया है.

वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका के बीच खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बुधवार यानि आज श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने के हाथों में दी गई है.

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की. सीएम केजरीवाल से जब पूछा गया कि क्या इस बैठक के दौरान शाहीन बाग मुद्दे पर कोई चर्चा हुई तो उन्होंने कहा कि उस पर कोई बात नहीं हुई है.


 

Load More

नई दिल्ली: हैदराबाद (Hyderabad) में भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण यानी यूआईडीएआई ने 127 लोगों को नोटिस जारी किया है. यूआईडीएआई (UIDAI) ने मंगलवार को कहा कि उसके हैदराबाद कार्यालय ने कथित तौर पर गलत तरीका अपनाकर आधार नंबर प्राप्त करने के लिए 127 लोगों को नोटिस भेजे हैं, हालांकि यह जोड़ा कि इसका नागरिकता से कोई संबंध नहीं है. भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने पुलिस से रिपोर्ट मिलने के बाद नोटिस जारी किए.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बयान में कहा गया कि आधार नागरिकता (Citizenship) का दस्तावेज नहीं है और आधार अधिनियम के तहत यूआईडीएआई को यह सुनिश्चित करना होता है कि आधार के लिए आवेदन करने से पहले कोई व्यक्ति भारत में कम से कम 182 दिनों से रह रहा है.