उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि प्रदेश के समस्त मार्ग 15 नवंबर तक गड्ढामुक्त कर दिए जाएं. मुख्यमंत्री गुरुवार को लोकभवन में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान खराब सड़कों को लेकर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों से यह बात कही (इनपुट आईएनएस)

आज पूरे देश में करवा चौथ की धूम देखी गई, वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ मनाया.

देश भर में आज करवा चौथ मनाया गया, पति की लंबी उम्र के लिए सुहागिन महिलाओं ने  व्रत रखा था. जो चांद दिखने के बाद लाखों सुहागिनों इंतजार खत्म हुआ.

महराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर एक जगह से दूसरे जगह पैसों को लेकर जाने को लेकर चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड की तरफ से बड़ी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में फ्लाइंग स्क्वायड से जुड़े अधिकारियों ने मुंबई में एक युवक के पास से 2,90,50,000 कैश बरामद किया है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. गुरुवार को वे ठाणे के विठलवाडी स्टेशन से कुर्ला स्टेशन तक लोकल ट्रेन में यात्रा की. खबर है कि इस दौरान वे लोगों से उनकी समस्याओं को लेकर बात भी की.

मध्यप्रदेश में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विवेक अग्रवाल के खिलाफ ईओडब्ल्यू में शिकायत दर्ज किए जाने के बाद अफसरों और मंत्रियों के बीच जारी खींचतान को लेकर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को 'बेकाबू जहाज का कप्तान' बताया है

महाराष्ट्र के बीड में गुरुवार को पीएम मोदी की एक रैली थी. रैली खत्म होने के बाद पुलिस वाले वापस आ रहे थे. लेकिन उनकी गाड़ी दुर्घटना की शिकार होने से 10 से 15 जवान घायल हो गए हैं .

देश में करवा चौथ त्योहार को लेकर धूम देखी जा रही हैं. पंजाब के अमृतसर में एक साथ कई महिलाओं को करवा चौथ त्योहार मानते हुए देखा गया.

छत्तीसगढ़ में वन विभाग के अधिकारियों ने तेंदुए का शिकार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ब्रिटेन की एक अदालत ने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को 11 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रखने का बृहस्पतिवार को आदेश दिया. हिरासत की नियमित सुनवाई के लिए लंदन की जेल से वीडियो लिंक के जरिए अदालत में उसकी पेशी हुई. (इनपुट भाषा)

Load More

अयोध्या राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले में सभी पक्षों की ओर से बीते दिन यानि की बुधवार को बहस पूरी होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. एससी ने अयोध्या विवाद मामले में सुनवाई पूरी होने के बाद 'मोल्डिंग ऑफ रिलीफ' पर लिखित दलील को जमा करने के लिए तीन दिन का समय दिया.

वहीं आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज वाराणसी जाएंगे. वह बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में आयोजित ‘गुप्त वंश के वीर: स्कंदगुप्त विक्रमादित्य का ऐतिहासिक पुन: स्मरण एवं भारत राष्ट्र का राजनीतिक भविष्य’ विषय पर अंतरराष्ट्रीय गोष्ठी में हिंसा लेंगे. बता दें कि अमित शाह के आगमन से एक दिन पहले छात्रों और दुकानदारों में झड़प हुई है. दरअसल, कुछ छात्रों ने अमित शाह के कार्यक्रम का विरोध किया था.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार तड़के द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास तेवतिया गैंग के बदमाश को घेर लिया. दोनों ओर से कई राउंड की फायरिंग हुई. इस फायरिंग में बदमाश प्रिंस को गोली लगी है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा रोहिणी में भी मुठभेड़ हुआ. इस मुठभेड़ में बदमाश रावण के दोनों पैर में गोली लगी है. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सतारा और पुणे में चुनावी रैली करेंगे. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले तोहफों की नीलामी हो रही है जिसका आज आखिरी दिन है. नीलामी के लिए रखे गए सामानों की एक प्रदर्शनी दिल्ली स्थित राष्ट्रीय आधुनिक कला संग्रहालय में लगाई गई है. नीलामी से मिली रकम गंगा की सफाई के लिए नमामि गंगे प्रोजेक्ट में दान कर दी जाएगी.