बेंगलुरु: कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने शहर में अपनी मां के आवास पर कथित रूप से फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सोमवार को बताया कि उनकी मां ने आरोप लगाया है कि दहेज उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया.

हैदराबाद: उस्मानिया विश्वविद्यालय के 45 वर्षीय पीएचडी स्कोलर ने हॉस्टल में की खुदकुशी

पीडब्ल्यूडी घोटाला मामले में त्रिपुरा के पूर्व सचिव वाईपी सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है.

मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सीएम कमलनाथ साफ कह चुके हैं कि राज्य में एनपीआर नहीं लागू होंगा.

ओडिशा सरकार पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए के फैसला लेते हुए विधानसभा में OBC आयोग संशोधन विधेयक 2020 पास किया है

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अहमदाबाद आ रहे हैं. उनके इस दौरे को लेकर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम के दौरान मोटेरा स्टेडियम में 1 लाख से अधिक लोग मौजूद रहेंगे .

दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को एक दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया, जिससे 15 दिसंबर को उसकी जामिया मिलिया इस्लामिया हिंसा में शामिल होने की जांच की जा सके

पाकिस्तान के क्वेटा में ब्लास्ट हुआ है. जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है वहीं कई लोग घायल हुए हैं.

झारखंड-छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर सड़क निर्माण के काम में लगी 7 गाड़ियों को नक्सलियों ने आग के हवाले किया है.

पंजाब के एक गांव में संपत्ति विवाद के कारण अपनी सर्विस राइफल एके 47 से एक पुलिस हेड कांस्टेबल ने पत्नी सहित परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी.

Load More

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सोमवार यानि आज तड़के सुबह पांच बजे पुल प्रह्लादपुर में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के साथ हुए मुठभेड़ में दो अपराधी मारे गए. मारे गए अपराधियों की पहचान राजा कुरैशी (Raja Qureshi) और रमेश बहादुर (Ramesh Bahadur) के रूप में हुई है. सुचना के अनुसार ये दोनों अपराध के कई मामलों में वांटेड (Wanted) थे, अभी हाल ही में करावल नगर (Karawal Nagar) में हुई हत्या मामले में भी ये दोनों वांटेड थे.

वहीं AFP न्यूज एजेंसी के अनुसार कोरोना वायरस (Coronavirus) से चीन (China) में मरने वालों की संख्या 1,765 पर पहुंच गई है. हाल ही में इसके संक्रमण से एशिया के बाहर मौत का पहला मामला सामने आया. फ्रांस घूमने गई एक 80 वर्षीय चीनी महिला पर्यटक की मौत इस वायरस के कारण हुई है. चीन के हुवई प्रांत की महिला 16 जनवरी को फ्रांस गई थीं और संक्रमित होने पर 25 जनवरी को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, दुनियाभर के 67 हजार से ज्यादा लोग अब तक इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वडक्कनचेरी के निकट जंगल में लगी आग को बुझाने के दौरान वन विभाग के दो अधिकारियों की जलकर मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पोंगदु वन स्टेशन के निगरानी कर्ता के वी दिवाकरण और ए के वेलायुदान की मौत जंगल की आग बुझाने के दौरान हो गई. यह आग एचएनएल वृक्षारोपण तक पहुंच गई थी. अधिकारियों ने बताया कि दो अन्य अधिकारी भी झुलसे हैं जिन्हें त्रिशूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है.