Katrina Kaif के संग मिलकर एक बार फिर दहाड़ने की तैयारी में जुटे Salman Khan, इस तारीख से शुरू होने जा रही है टाइगर 3 की शूटिंग
सलमान खान और कैटरीना कैफ (Photo Credits: Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जब भी साथ आते हैं कमाल कर जाते हैं. दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने जा रहें हैं अपनी नई फिल्म टाइगर 3 से. ऐसे में अब इस फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू होने जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक  सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म की शूटिंग 23 जुलाई से शुरू करने जा रहे हैं.

हालांकि पहले सेट पर सिर्फ सलमान और कैटरीना ही शूटिंग करने जा रहे हैं. क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा कुछ ड्रामेटिक सीन्स को शूट करना चाहते हैं. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने जा रहे हैं. वो भी जल्द ही इस टीम का हिस्सा बन जाएंगे.

तो वहीं मेकर्स ने मिडल ईस्ट का एक सेट मुंबई के ग्राउंड में बनाया है. जिसे हाल ही में आए तूफान तौकते ने काफी नुकसान पहुंचाया था. जिसके बाद मेकर्स अब उसे एक बार फिर बना रहे हैं. जहां फिल्म का कुछ हिस्सा शूट किया जाएगा. हालांकि मेकर्स अपने इंटरनेशनल शेड्यूल को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं. जिसके लिए वो सभी 15 अगस्त तक यूरोप और मिडल ईस्ट के लिए रवाना हो सकते हैं.