रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुरू करने पहुंचे Alia Bhatt और Ranveer Singh, सेट से पहले दिन का वीडियो आया सामने
रणवीर सिंह और अलिया भट्ट (Image Credit: Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब एक बार फिर साथ में दिखाई देने जा रहे हैं फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) से. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि रॉकी और रानी की कहानी का पहला शेड्यूल शुरू हो चुका है. इस वीडियो में उनकी टीम सेट पर नजर आ रही है. वहीं आलिया और रणवीर भी अपने-अपने कॉस्ट्यूम को ट्राई करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में मनीष मल्होत्रा, करन जौहर और क्रू के बाकी मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आलिया रेड कलर की साड़ी संग नोज रिंग पहने दिखाई दे रही हैं. तो वहीं रणवीर एनिमल प्रिंट के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में करण जौहर अपनी आवाज देते हुए बता रहे हैं कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुरू होने जा रही है. रणवीर सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हैं लिखा ‘शुरू हो गई है यह अनोखी कहानी ऑफ रॉकी और रानी. तो दीजिये हमें अपना आशीर्वाद और प्यार. चलिए इस सफर में हमारे साथ. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. देखिए यह वीडियो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बता दें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि करण जौहर के साथ काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. करण जौहर ने मुझे आकर कहा कि आप असल जिंदगी में जैसे हैं मुझे वैसे ही फिल्म में चाहिए. यानी फिल्में मुझे किसी भी तरह की एक्टिंग नहीं करनी होगी. असल में उन्होंने यह किरदार मुझे ही ध्यान में रखकर लिखा है.

वेल गली बॉय के बाद आलिया और रणबीर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. दोनों की यह प्रेम कहानी दर्शकों कितना पसंद आएगी यह तो आने वाले समय में पता चलेगा. फिलहाल उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.