Woman Throws Her Daughter Into Zoo: महिला ने अपनी 3 साल की बेटी को भालू के गड्ढे में फेंका, भयानक वीडियो हुआ वायरल
मां ने बच्ची को भालू के गड्ढे में फेंका (Photo Credits: Twitter)

उज्बेकिस्तान (Uzbekistan)  के ताशकंद (Tashkent) के एक चिड़ियाघर में एक महिला का अपनी 3 साल की बेटी को भालू के गड्ढे में फेंकते हुए एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. महिला से हत्या के प्रयास के आरोप में पूछताछ की जा रही है. द डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिखाया गया है कि मां बच्चे को रेलिंग के ऊपर लगभग 16 फीट नीचे खाई में गिराती है, जिसमें ज़ुज़ू नाम का एक भूरा भालू रहता है. दर्शकों ने देखा और यहां तक कि महिला को रोकने की भी कोशिश की. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि पिंजरे के अंदर खाई में गिरने के बाद ज़ूज़ू ने छोटी बच्ची को सूँघ लिया. यह भी पढ़ें: Bear Attack: जोशीमठ इलाके में वन अधिकारियों पर टूट पड़ा भालू, चलानी पड़ी गोली, मौत- देखें खौफनाक वीडियो

शुक्र है कि छोटी लड़की को बचाने के लिए दौड़ने से पहले ज़ूकीपर्स भालू को पिंजरे के एक अंदर के हिस्से में ले जाने में कामयाब रहे. बच्ची की मां को हिरासत में लिया गया है. उस पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है और अगर उसे दोषी पाया जाता है तो उसे 15 साल जेल की सजा हो सकती है. 'महिला ने सभी आगंतुकों के सामने एक छोटी लड़की को भूरे भालू के बाड़े में फेंक दिया. यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं था कि उसका मकसद क्या था, ”चिड़ियाघर के एक प्रवक्ता ने कहा. उसने कहा: 'हम यह सोचने से भी डरते हैं कि अगर भालू बच्ची को अपना शिकार समझता तो क्या होता?

रिपोर्टों के अनुसार, 30 वर्षीय महिला को उसका पति गरीबी के कारण काम करने के लिए रूस में ही छोड़ गया. तबसे वह डिप्रेशन में थी. वह एक विश्वविद्यालय में लेक्चरर हैं और वर्तमान में अपने दो बच्चों और अपने बुजुर्ग पिता के साथ रहती हैं.