इंसान या चुंबक! इस शख्स की बॉडी से चिपक जाती है हर चीज, Viral Video को देख चकरा जाएगा आपका सिर
इंसान या चुंबक (Photo Credits: Twitter)

Viral Video: चुंबक (Magnet) एक ऐसी धातु है जो लोहे (Iron) की किसी भी चीज को अपनी ओर खींच लाती है और उसे अपने साथ चिपका लेती है, लेकिन क्या आपने कोई ऐसा इंसान देखा है, जिसमें अद्भुत चुंबकीय शक्ति है. इस शख्स को देखकर आप यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि यह इंसान है या मैग्नेट. इस शख्स में ऐसी चुंबकीय शक्ति है कि जिससे सिर्फ लोहे की ही नहीं, बल्कि अन्य धातुओं से बनी चीजें भी उसकी ओर खींची चली आती हैं. बताया जाता है कि यह चुंबकीय शख्स ईरान में रहता है, जिसका नाम अबोलफजल साबिर मोख्तारी. इस शख्स की खासियत है कि इसकी बॉडी से सिर्फ लोहा ही नहीं, बल्कि हर चीज चिपक जाती है. भले ही कांच की हो, स्टील की हो या फिर लकड़ी की कोई चीज हो.

इस शख्स का एक हैरान करने वाला एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार 'द सन' ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- इंसान में किसी भी वस्तु को अपने से चिपका लेने की अनोखी क्षमता होती है. इस वीडियो को अब तक 119.2K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसे 10 लोगों ने रीट्वीट किया है और 38 लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: Sky Pool Viral Video: जमीन से 115 फीट की ऊंचाई पर हवा में बना है यह स्काई पूल, जानें कहां मौजूद है दुनिया का यह अनोखा स्वीमिंग पूल

देखें वीडियो-

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स के शरीर पर किसी भी तरह का चुंबक नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके शरीर से हर एक चीज इतनी आसानी से चिपक जाती है, जैसे चुंबक से लोहा चिपक जाता है. बताया जाता है कि 51 साल के अबोलफजल साबिर मोख्तारी ने यह कला बचपन से ही सीखी है, जिसकी बदौलत वो आज आसानी से बड़ी से बड़ी चीजों को असानी से अपने शरीर पर चिपका लेते हैं. वो अपने शरीर पर आसानी से कांच, चम्मच, मोबाइल फोन, गाड़ी, प्लेट और सब्जियों को चिपका लेते हैं.