BJP नेता सुधीर मुंगटीवार बोले- बीजेपी और शिवसेना साथ, जल्द मिलेगी अच्छी खबर
BJP नेता सुधीर मुंगटीवार (Photo Credit-ANI)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी उठापटक के बीच नेताओं की बयानबाजी चरम पर है. शिवसेना (Shiv Sena) जहां अपने बयानों से बीजेपी को घेरने पर लगी है वहीं बीजेपी लगातार मामले को शांत करने में जुटी है. इस कड़ी में बुधवार को बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar) ने कहा कि बीजेपी (BJP) और शिवसेना को अलग नहीं किया जा सकता है. सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, आप कितना भी प्रयास कर लें, आप पानी को अलग नहीं कर सकते. शिवसेना और बीजेपी साथ हैं. हमने आज किसान मुद्दे पर एक अच्छी बैठक की. हमें अच्छी खबर का इंतजार करना चाहिए, अच्छी खबर कभी भी आ सकती है.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार सुधीर मुंगटीवार ने कहा कि हमने बैठक में विस्तार से चर्चा की है. हम शिवसेना का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सरकार हमारी ही बनेगी. कोई अगर मगर की स्थिति नहीं है. आप लोगों को कभी भी किसी भी समय सरकार बनाने को लेकर खबर मिल सकती है. हम शिवसेना से बातचीत के लिए तैयार हैं और अब फैसला उन्हें करना है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में घमासान: विधानसभा कार्यकाल खत्म होने में महज 3 दिन बाकी.

बीजेपी-शिवसेना को कोई अलग नहीं कर सकता-

अगर मगर की कोई स्थिति नहीं है-

बता दें की महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे आने के बाद से ही बीजेपी और शिवसेना के बीच सरकार गठन को लेकर सियासी खींचतान जारी है. लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के 6 मंत्रियों के साथ एक मीटिंग की. एएनआई के मुताबिक, राज्य में कृषि संकट को लेकर यह बैठक सह्याद्री राज्य अतिथि गृह में हुई. इस बैठक की अध्यक्षता सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने की, जिसमें एकनाथ शिंदे और रामदास कदम सहित शिवसेना के छह मंत्री भी उपस्थित थे.