तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक से हुए बलात्कार और हत्या के बाद देशभर में गम का माहोल फैला हुआ है. दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद लोग अपना खुलकर विरोध जाहिर कर रहे हैं और आरोपी व्यक्तियों को कड़ी से कड़ी सजा देनें की मांग कर रहे हैं. इस कड़ी में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों और अन्य लोगों ने कैंडल मार्च निकालते हुए अपना विरोध प्रकट किया है.

तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक से हुए बलात्कार और हत्या के बाद देश में चारो तरफ इस रूह को कपकपा देने वाली घटना को लेकर रोष व्याप्त है. इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली में आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जंतर-मंतर पर विरोध मार्च निकाला.

बेंगलुरू पुलिस ने शनिवार को नशीली दवाओं का अवैध धंधा करने वाले एक अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशीली दवाइयों को सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो शहर में डार्क वेब के माध्यम से काम करते थे. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में पीएम मोदी से आज मुलाकात की है.

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ है. जिसमें दो नक्सली मारे गए हैं.

झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण में शनिवार को शाम पांच बजे तक 64.12 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ. ये आंकड़े चुनाव आयोग के हैं. हालांकि अंतिम तौर पर गणना होने के बाद इन आंकड़ों में कुछ परिवर्तन भी संभव है. झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 13 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ. सबसे ज्यादा 71.47 प्रतिशत मतदान लोहरदगा विधानसभा सीट पर हुआ.(इनपुट आईएएनएस)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैनपुरी के जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्रा की हत्या की घटना को लेकर पत्र लिखा है. उनका कहना है कि प्रदेश की तमाम बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा के लिए इस मामले में सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैनपुरी के जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्रा की हत्या की घटना को लेकर पत्र लिखा है. उनका कहना है कि प्रदेश की तमाम बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा के लिए इस मामले में सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है.

महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महा विकास आघाड़ी सरकार ने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पास किया. गौरतलब है कि विपक्षी विधायकों ने पहले विरोध में वॉकआउट किया था.

मुंबई: बीजेपी के आरोप के बाद महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा हुआ कि विशेष सत्र नियमानुसार नहीं बुलाया गया.

Load More

झारखंड विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. यहां दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा. चुनाव आयोग ने प्रथम चरण में नक्सल प्रभावित इलाकों के होने के कारण मतदान का समय 3 बजे तक रखने का फैसला लिया है. यहां नक्सल प्रभावित 6 जिलों की 13 विधानसभा सीटों पर 37,83,055 मतदाता 189 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. सबसे अधिक 28 उम्मीदवार भवनाथपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

वहीं आज उद्धव ठाकरे सरकार का पहला इम्तिहान होगा. आपको बता दें कि आज यानी शनिवार को महाराष्ट्र की विधानसभा में दोपहर दो बजे शक्ति परीक्षण होना है. शिवसेना का दावा है कि उसके पास 170 विधायकों का समर्थन है और सदन में वो आसानी से बहुमत साबित कर देगी. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के पास 3 दिसंबर तक अपना बहुमत सिद्ध करने का समय है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और केस सामने आ गया. शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव मिला है. यह वही इलाका है जहां कुछ घंटे पहले ही एक महिला डॉक्टर का रेप के बाद जला हुआ शव मिला था. एक और जली हुई लाश मिलने के बारे में साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है. शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है.