कोरोना के झारखंड में गुरुवार को 60 नए मामले सामने आए है.

कोरोना के झारखंड में गुरुवार को 60 नए मामले सामने आए है.

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने चीन के खिलाफ एक बार फिर से निसाना साधते हुए कोरोना को चीन का प्‍लेग बताया है.

मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के 245 नए मामले पाए गए है. वहीं 8 लोगों की मौत हुई है.

कोविड- 19  के महाराष्ट्र में गुरुवार को 6330 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 125 की मौत हुई है. इस तरह राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 1,86,626 हो गए हैं. वहीं आज 125 लोगों के मौत के बाद राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8,178 हो गई है.

कोरोना के गोवा में गुरुवर को 95 नए केस सामने आए. राज्य में कुल मामले बढ़कर 1482 हो गए हैं. वहीं अब तक कोरोना से 4 की मौत हुई है.

कोविड-19 के बिहार में आज 290 नए मरीज पाए गए है. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 10683 हो गए हैं.

कोरोना के राजस्थान में 350 नए मामले पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार अब तक राज्य में 18,662 कोरोना के मामले पाए जा चुके है. जिसमें 3284 मामले एक्टिव हैं. 14,948 लोग ठीक हुए हैं. वही 430 लोगों की जान गई है.

सोपोर की 10 साल की आलिया को मिला जम्मू-कश्मीर का पहला डोमिसाइल सर्टिफिकेट

सोपोर की 10 साल की आलिया को मिला जम्मू-कश्मीर का पहला डोमिसाइल सर्टिफिकेट

Load More

मोदी सरकार ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करने को कहा है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी दिल्ली के बजाए लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं. पार्टी महासचिव के करीबी सूत्रों के अनुसार, वो बहुत जल्द लखनऊ में कौल हाउस में शिफ्ट कर जाएंगी. वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट का आज विस्तार होना है. कमलनाथ सरकार गिरने के बाद सत्ता में आए शिवराज की कैबिनेट में कई ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों की एंट्री हो सकती है.

सुबह 11 बजे भोपाल में इस विस्तार में करीब दो दर्जन मंत्री शपथ ले सकते हैं. तूतीकोरिन केस में पिता-पुत्र की हिरासत में मौत के मामले में 2 अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार किए गए हैं. सत्तानकुलम के पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या के चार्जेज लगाए हैं. अमेरिका में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 52 हजार मामले सामने आए हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

अमेरिका में एक दिन में आए ये सबसे अधिक मामले हैं. अमेरिका में अभी 26 लाख से अधिक कोरोना वायरस के मामले हैं, जबकि यहां अभी तक 1.28 लाख लोगों की इस संक्रमण के कारण मौत हो चुकी. बात करें भारत की तो देश में कोरोना केस 6,00,000 के पार हो चुके हैं वहीं दिल्ली में 90 हजार के करीब मामले दर्ज हैं.