स्विट्जरलैंड के दावोस में मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुलाकात हुई. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे पर भारत-पाक की मदद को तैयार है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. टीम में शिखर धवन की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टी-20 टीम में शामिल किया गया है.

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के उपाध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते चंद्र के. बोस ने पूरी तरह से पार्टी लाइन के खिलाफ जाते हुए मुसलमानों को सीएए के दायरे में लाने का आग्रह किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी कानून को लोगों को डराकर लागू नहीं किया जा सकता है. (इनपुट आईएएनएस)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा कल दिवसीय दौरे पर रायबरेली जा रही हैं. जहां वे लोगों से मुलाकात करेंगी.

कांग्रसे ने पंजाब के लिए कोऑर्डिनेशन कमिटी की गठन किया. टीम में 11 नेताओं को शामिल किया गया है.

नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने आज अमरावती में आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी से की मुलाकात. इस खास अवसर पर उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा हुई

आम आदमी पार्टी के संयोजक और नई दिल्ली विधानसभा सीट से उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल ने 6 घंटे के इंतजार के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

कोलकाता पुलिस ने मंगलवार की सुबह को पूर्वी और उत्तर-पूर्वी भारत में भेजे जा रहे नशीले पदार्थ हेरोइन की सबसे बड़ी खेप को जब्त किया है. पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ शहर के उत्तरी हिस्से के दो निवासियों को भी गिरफ्तार किया है. पदार्थ की कीमत 75-105 करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है. (इनपुट आईएएनएस)

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप आदमी पार्टी से विधायक सुरेंद्र सिंह का टिकट कटने से नाराज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वे अब एनसीपी से चुनाव मैदान में उतरेंगे.

Load More

नई दिल्ली: भारत और नेपाल की दोस्ती को और प्रगाढ़ बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली आज (21 जनवरी) विराट नगर में एकीकृत जांच चौकी का शुभारंभ करेंगे. पीएम मोदी और नेपाली समकक्ष वीडियो कान्‍फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे.

अधिकारिक बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेपाली समकक्ष केपी शर्मा ओली मंगलवार को जोगबनी-विराटनगर में दूसरी एकीकृत निगरानी चौकी का संयुक्त रूप से उद्घाटन करेंगे, जिसका निर्माण व्यापार और लोगों की आवाजाही की सुगमता के लिये भारत की सहायता से किया गया है.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि दोनों प्रधानमंत्री नेपाल में भारत की सहायता से भूकंप के बाद बनाए गए घरों के निर्माण की प्रगति को देखेंगे.