Salma Hayek ने फिल्म Desperado में Sex Scene को लेकर सालों बाद किया खुलासा, कहा- रो रो कर हो गया था बुरा हाल
सलमा हायक (Image Credit: Instagram)

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायक (Salma Hayek) आज भले ही 54 साल के पार चल रही हो लेकिन खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं है. आज भी उनके चाहनेवालों की अच्छी खासी भरमार देखने को मिल जाती हैं. हाल ही में दिए एक एक इंटरव्यू में सलमा हायक ने अपनी फिल्म डेस्पेराडो (Desperado) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दरअसल 1995 में आई इस फिल्म में सलमा के साथ एंटोनियो बैंडेरस भी नजर आए थे. सलमा ने बताया कि फिल्म में मौजूद एक सेक्स सीन के दौरान रो रोकर उनकी हालत काफी खराब हो गई थी.

सलमा के मुताबिक जब उन्हें डेस्पेराडो के लिए ऑफर किया गया था. तब फिल्म में मौजूद सेक्स सीन के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. ऐसे में अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई तब इसके बारे में उन्हें बताया गया. जिसके बाद सलमा बंद कमरे में सीन देने के लिए तैयार हो गई. सलमा फिल्म के डायरेक्टर रोड्रिग्स को भाई और उनकी पत्नी को बेस्ट फ्रेंड मानती थी.

सलमा बताती है कि जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई वो रोने लगी. उन्हें अपने पिता और भाई को लेकर ख्याल आने लगे. वो सोचने लगी कि लोग उन्हें कैसी कैसी बातें बोलेंगे. हालांकि सेट पर मौजूद एंटोनियो ने भी सलमा को काफी सहज महसूस करवाया. लेकिन जैसे ही सीन शुरू होता वो रोना शुरू कर देती. सलमा ने बताया कि जैसे तैसे उन्होंने इस सीन को पूरा किया.