पायल रोहतगी को हिरासत में लिए जाने के बाद अब पति संग्राम सिंह ने पीएम मोदी से की अपील
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (Image Credit: Instagram)

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को कांग्रेस परिवार पर आपतिजनक टिपण्णी करने के मामले दर्ज हुए केस के बाद राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद अब पायल रोहतगी के पत्नी पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने पीएम मोदी (PM Modi) से इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई है. संग्राम सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है. जिसके बाद उन्होंने गृहमंत्री कार्यालय, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है.

आपको बता दे कि पायल को हिरासत में लिए जाने का विरोध रीमा कागती और और कोएना मित्रा जैसे सेलेब्स ने भी किया हैं. तो वहीं राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता ने भी पायल पर हुई इस कार्यवाही की निंदा की है. लेकिन अब पायल के पति ने सोशल मीडिया पर पीएम से गुहार लगाईं है.

दरअसल पायल रोहतगी ने कुछ वक्त पहले एक विवादित वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और उनके पिता मोती लाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. पायल ने दावा किया था उन्होंने ये जानकारी गूगल से ली हैं. जिसके बाद पुलिस ने पायल को हिरासत में लिया. पायल को अहमदाबाद से राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया. हालांकि हिरासत में लिए जाने से पहले ही पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से माफी मांगी थी.