देश की खबरें | कार में आग लगने से एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

एटा, 22 नवंबर एटा जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में हाईवे पर बीती रात कायमगंज से कासगंज जा रही एक बैगन आर कार डिवाइडर और इसके बाद बिजली के खंभे से टकरा गई। इससे कार में आग लग गई और उसमें सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों को डायल 108 एम्बुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत होने की वजह से रात को ही आगरा रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े | Love jihad Law: लव जिहाद कानून की मांग पर BJP शासित राज्यों पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करने वाले पहले संविधान पढ़ें.

जिला चिकित्सालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार/रविवार की दरम्‍यानी रात लगभग साढे़ तीन बजे फर्रुखाबाद के तहसील कायमगंज निवासी दुर्गेश पुत्र सुरेश चन्द्र सैनी, विपन कुमार पुत्र रामकिशन, करन पुत्र दिलीप कुमार सैनी, हरसू पुत्र रवि सैनी, रंजीत पुत्र महेश चन्द्र सैनी, कुमारी पूजा पुत्री रामू कार में लगी आग से जलने से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कार में रात साढे तीन बजे आग लगने से कार सवार बाल बाल बच गये किंतु सभी आग की चपेट में आने से जल गये हैं।

यह भी पढ़े | COVID-19 Updates in Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बावजूद सरोजनी नगर मार्केट में बड़ी तादात में खरीददारी करने पहुंचे लोग, देखें वीडियो.

उन्होंने बताया कि कार सवार कायमगंज से कासगंज किसी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

सिंह ने बताया कि कार में गैस का सिलेंडर भी लगा था।

उन्‍होंने बताया कि आग शार्ट सर्किट से लगी या गैस सिलेंडर से जांच की जा रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)