नॉर्थ कैरोलिना: डिनर के लिए कपल बना रहा था पिज्जा, ओवेन में मरे हुए सांप को देख उड़े होश, तस्वीरें हुईं वायरल
ओवेन में मिला मरा हुआ सांप (Photo Credits: Facebook)

आपने किसी के बेडरूम, किचन, टॉयलेट या बालकनी में सांप के घुसने की खबरें तो सुनी या पढ़ी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी पिज्जा (Pizza) के ऊपर या नीचे सांप को देखा है. एक ऐसी ही हैरान करने वाली घटना नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) से सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक कपल को रात के डिनर में पिज्जा खाने की इच्छा हुई और उन्होंने अपने घर के ओवेन (Oven) में रात के खाने के लिए पिज्जा बेक करना शुरू किया, लेकिन उस रात पिज्जा खाना शायद उनकी किस्मत में ही नहीं था. दरअसल, एम्बर (Amber) और रॉबर्ट हेल्म (Robert Helm) जब अपने घर के ओवेन में पिज्जा बना रहे थे, तब उन्हें ओवेन के भीतर निचले हिस्से में मरा हुआ सांप (Dead Snake) मिला. पिज्जा के साथ ओवेन में मरा हुआ सांप देखते ही इस कपल के होश उड़ गए.

खबर के अनुसार, जब यह कपल ओवेन में पिज्जा बना रहा था, तब उनके किचन से उनके कमरे तक धुएं के साथ-साथ एक गंदी बदबू भी आने लगी. जब उन्होंने ओवेन खोलकर देखा तो पाया कि उसके नीचे वाले हिस्से में एक छोटा सा सांप मरा हुआ है. ओवेन की हीट के चलते उसकी मौत हो गई थी. कपल ने पिज्जा के साथ मरे हुए सांप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो वायरल हो रही हैं.

ओवेन में मिला मरा हुआ सांप 

यह घटना इसी हफ्ते की है, जब एक परिवार ने रात में पिज्जा खाने का फैसला किया और उन्होंने पिज्जा बनाने के लिए ओवेन को प्रीहीटिंग पर रखा, लेकिन उन्होंने ओवेन के भीतर झांककर नहीं देखा. कुछ ही देर में किचन धुएं और बदबू से भर गया. हालांकि पहले परिवार को लगा कि आग लग गई है, लेकिन जब उन्होंने किचन में जाकर ओवेन खोला तो उसके अंदर मरे हुए छोटे से सांप को देखकर हैरान रह गए. यह भी पढ़ें: शराब के नशे में टल्ली होकर शख्स ने रोका सांप का रास्ता, फिर उसके साथ आधे घंटे खेलता रहा अजीबो-गरीब खेल, देखें वायरल वीडियो

गौरतलब है कि ओवेन में मरे हुए सांप को देखने के बाद परिवार ने पिज्जा खाने का प्लान कैंसिल कर दिया और वे सब खाना खाने के लिए बाहर चले गए. हालांकि परिवार को सांप की मौत पर बुरा भी लगा और वो इस बात से दुखी हुए कि उनके घर के ओवेन में एक सांप की मौत हो गई. अब परिवार पेस्ट एक्सपर्ट से अपने घर की जांच कराने की सोच रहा है ताकि यह पता लगा सके कि आखिर ओवेन के भीतर सांप कैसे दाखिल हुआ था.