पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में 65 फीसदी वोटिंग हुई. 

सभी न्यूज सर्वे के मुतबिक हरियाणा में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ वापसी कर रही है. वहीं हुड्डा को एक बार फिर बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है. 

इंडिया टीवी के एग्जिट पोल के अनुसार हरियाणा में एक बार फिर खट्टर सरकार की वापसी बताई जा रही है. 

इंडिया टीवी के एग्जिट पोल के अनुसार हरियाणा में एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगता दिख रहा है. कांग्रेस मात्र 10 सीटों पर सिमटती दिख रही है. 

इंडिया टीवी के एग्जिट पोल के अनुसार बीजेपी को सूबे की 90 सीटों में से 73 सीटें मिलने का अनुमान है. 

हरियाणा में एक बार फिर बीजेपी के वापसी के आसार दिख रहे हैं.

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग पूरी हो चुकी है. हरियाणा में 1169 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. जिनका किस्मत जनता ने ईवीएम में कैद कर ली है. 21 अक्टूबर को चुनाव नतीजे आएंगे. इससे पहले एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है. सूबे में सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुकाबला कड़ा है. शुरूआती रुझानों में भी दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. एग्जिट पोल के ताजे नतीजे आप यहां लाइव पढ़ सकते हैं.

हरियाणा में बीजेपी और कांग्रेस सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं. वहीं, बीएसपी ने 87 और इनेलो ने 81 सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं. पहली बार विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले रही जननायक जनता पार्टी (JJP) ने 80 से ज्यादा सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. इसके अलावा 434 निर्दलीय उम्मीदवार हैं.

90 सदस्यों वाली हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल दो नवंबर को खत्म हो रहा है. हरियाणा में 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में, बीजेपी ने 47 सीट, इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने 19 जबकि कांग्रेस ने 15 सीटें जीती थी. वहीं हरियाणा जनहित कांग्रेस(HJC) ने दो सीट, शिरोमणी अकाली दल और BSP ने एक-एक सीटें जीती थी. पांच निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी यहां चुनाव में जीत दर्ज की थी.